scriptहैदराबाद एनकाउंटर: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-बंद हो पॉर्न साइट्स | Hyderabad Encounter: Nitish Kumar says, stop porn sites | Patrika News
विविध भारत

हैदराबाद एनकाउंटर: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-बंद हो पॉर्न साइट्स

हैदराबाद गैंगरेप जैसी घटना के लिए नीतीश कुमार ने पार्ट साइट्स को बाया दोषी
कहा-सोशल साइट पर भी गंदी चीजें दिखनी नहीं चाहिए

Dec 06, 2019 / 06:48 pm

Shivani Singh

nitish_kumar.jpeg

नई दिल्ली। हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हैदराबाद, बक्सर और समस्तीपुर में युवतियों को जलाकर मार डालने की घटना के पीछे सोशल साइटों को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि पॉर्न साइट को बंद करवा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद एनकाउंटर: तेलंगाना पुलिस का बड़ा खुलासा, सरेंडर को तैयार नहीं थे आरोपी

नीतीश कुमार ने कहा कि इस साइट पर गंदी चीजें दिखाई जाती हैं, जिससे युवाओं की मानसिकता बिगड़ती है। बिहार के गोपालगंज में जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर शुक्रवार को यहां पहुंचे नीतीश ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल साइट में कई अच्छाइयां हैं। लेकिन इसका दुरुपयोग भी हो रहा है। सोशल मीडिया अच्छा है तो खराब भी है।

nitish_kumarrrr.jpeg
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘सोशल मीडिया का दुरुपयोग सही नहीं है। पॉर्न साइट गलत काम करता है। इससे मानसिकता बिगड़ती है। इस पर तत्काल प्रतिबंध लगना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि पॉर्न साइट गंदी चीजें दिखाता है। हमारी केंद्र सरकार से मांग है कि बिहार सहित पूरे देश में इस साइट को बंद कर देना चाहिए। सोशल साइट पर भी गंदी चीजें दिखाने पर रोक लगा देनी चाहिए।

Home / Miscellenous India / हैदराबाद एनकाउंटर: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-बंद हो पॉर्न साइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो