scriptक्या अंडा खाने से और पालतू जानवरों से मुझे कोरोनावायरस हो सकता है?’, कंट्रोल रूम में आए 30 हजार ऐसे सवाल | important questions answers about coronavirus in delhi control room | Patrika News
विविध भारत

क्या अंडा खाने से और पालतू जानवरों से मुझे कोरोनावायरस हो सकता है?’, कंट्रोल रूम में आए 30 हजार ऐसे सवाल

देश-विदेश से लगातार आ रहे फोन कॉल्स और ईमेल
कंट्रोल रूम में बैठे एक्सपर्ट्स सवालों के दे रहे जवाब
कोरोना वायरस को लेकर देश-दुनिया में दहशत का माहौल

नई दिल्लीMar 14, 2020 / 02:33 pm

Prashant Jha

कोरोना वायरस को लेकर स्पेशल कंट्रोल रूम में पूछे जा रहे अहम सवाल और उनके जवाब

कोरोना वायरस को लेकर स्पेशल कंट्रोल रूम में पूछे जा रहे अहम सवाल और उनके जवाब

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देश-दुनिया में दहशत का माहौल है। लोग इस बीमारी को लेकर चिंतित और घबराए हुए हैं। लोग डॉक्टरों और एक्सपर्ट्स से इसके बचाव को लेकर परामर्श ले रहे हैं। दिल्ली में कोरोनावायरस को लेकर स्पेशल कंट्रोल रूम तैयार किया गया है।

विदेशों से आई एकदम नई महामारी कोरोना यानी कोविड-19 को ले कर भारत के लोगों में तरह-तरह की आशंकाएं फैल रही हैं। साथ ही कई तरह की अफवाहें भी लोगों के बीच पहुंच रही हैं। ऐसे में एनसीडीसी की ओर से एक विशेष कंट्रोल रूम बना कर चौबीस घंटे लोगों के सवालों के जवाब दिए जा रहे हैं।

एनसीडीसी के निदेशक डॉ. सुजीत कुमार सिंह ने ‘पत्रिका’ से बातचीत में बताया कि अब तक यहां 30 हजार से ज्यादा फोन कॉल और 22 हजार से ज्यादा ई मेल आ चुके हैं। चूंकि इन दिनों मौसम बदल रहा है और लोगों में सर्दी-जुकाम के लक्षण आम हैं। लोगों के सबसे ज्यादा सवाल यही आते हैं कि क्या उनको कोरोना हो गया है।

कोरोनावायरस से जुड़ी लोगों की शंकाए और उनके जवाब

Home / Miscellenous India / क्या अंडा खाने से और पालतू जानवरों से मुझे कोरोनावायरस हो सकता है?’, कंट्रोल रूम में आए 30 हजार ऐसे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो