scriptजब इमरान खान ने कबूला… हां पाकिस्तान ने ही करवाया पुलवामा में आतंकी हमला ! | Imran Khan doctorate video viral on social media over pulwama attack | Patrika News
विविध भारत

जब इमरान खान ने कबूला… हां पाकिस्तान ने ही करवाया पुलवामा में आतंकी हमला !

नेशनल असेंबली में बोलते दिखें पाकिस्तान के PM इमरान खान
3 लाख बार से ज्यादा देख गया इमरान का डॉक्टर्ड वीडियो

Mar 05, 2019 / 03:58 pm

Chandra Prakash

mran khan

जब इमरान खान ने कबूला… हां पाकिस्तान ने ही करवाया पुलवामा में आतंकी हमला!

नई दिल्ली। डॉक्टर्ड वीडियो की वजह से दुनिया में कई बार अपनी बेइज्जती करा चुका पाकिस्तान अब खुद इसका शिकार हो गया है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का एक ऐसा एडिटेड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने मुल्क की नेशनल असेंबली में ये स्वीकार करते दिख रहे हैं कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमला पाकिस्तान ने ही करवाया है।

 

https://twitter.com/erbmjha/status/1101791637888352256?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या कहते दिख रहे हैं इमरान

भारत में सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तान की जमकर खिंचाई की है। ट्विटर पर वायरल एडिटेड वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं, ‘…. इतने में पुलवामा हो गया, जो पाकिस्तान ने करवाया। मैंने भारत को कहा अगर आप हमें सबूत देंगे तो हम नहीं लेंगे… हमने पाकिस्तान के अंदर दहशतगर्दों को अपनी जमीन को इस्तेमाल करने देगा। जो भी हमारे मसले होंगे हम दहशतगर्दी के जरिए हल करेंगे…’

https://twitter.com/New_India_2019/status/1101799581350674433?ref_src=twsrc%5Etfw

पाक ने जारी किया था अभिनंदन का डॉक्टर्ड वीडियो

दरअसल पिछले दिनों भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने के बाद पाकिस्तान ने उनका एक एडिट किया हुआ वीडियो जारी किया था। जिसमें पाकिस्तानी सेना ने जबरन अभिनंदन से भारतीय मीडिया की बुराई करवाई। इसके साथ ही पाकिस्तानी फौज को प्रोफेशनल बताते हुए उनसे सीख लेने की बात कही थी। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में करीब 20 कट लगे थे।

https://twitter.com/MODIfiedVikas/status/1101795407678459904?ref_src=twsrc%5Etfw

निशाने पर इमरान

@erbmjha हैंडल से एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को दो मार्च को ट्वीट किया। अबतक इसे तीन लाख, 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 12 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है। इसपर लोग पाकिस्तान और इमरान खान को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Home / Miscellenous India / जब इमरान खान ने कबूला… हां पाकिस्तान ने ही करवाया पुलवामा में आतंकी हमला !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो