scriptRobert Vadra के कार्यालय पहुंचे आयकर अधिकारी, बेनामी संपत्ति मामले में दर्ज किए जा रहे हैं बयान | Income tax officer reached Robert Vadra's office, statements are being recorded in the benami property case | Patrika News
विविध भारत

Robert Vadra के कार्यालय पहुंचे आयकर अधिकारी, बेनामी संपत्ति मामले में दर्ज किए जा रहे हैं बयान

आईटी विभाग के अधिकारी कर रहे हैं वाड्रा से पूछताछ।
रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा था।

नई दिल्लीJan 04, 2021 / 03:04 pm

Dhirendra

robert vadra

रॉबर्ट वाड्रा से बेनामी संपत्ति मामले में हो रही है पूछताछ।

नई दिल्ली। बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के आयकर विभाग के दफ्तर नहीं पहुंचने के बाद आईटी आधिकारी ही उनके दफ्तर पहुंच गए। इस समय आयकर विभाग के अधिकारी वाड्रा से बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ कर रहे हैं। वाड्रा का बयान भी दर्ज किया जा रहा है। बता दें कि आयकर विभाग ने इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेज कर पूछताछ के लिए पेश होने की जानकारी दी थी।
https://twitter.com/ANI/status/1346015462891503617?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक वाड्रा के आईटी दफ्तर नहीं पहुंचने के बाद इनकम टैक्स के अधिकारी खुद उनके दफ्तर पहुंच गए। साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित सुखदेव विहार वाले दफ्तर पर वाड्रा का बयान दर्ज किया जा रहा है। आयकर विभाग ने पहले भी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन किया था लेकिन तब उन्होंने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए बयान दर्ज नहीं कराया था।
आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल जुलाई में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का एक नया केस दर्ज किया था। यह केस केंद्रीय जांच ब्‍यूरो के उस मामले के आधार पर दर्ज किया गया था, जो इस जांच एजेंसी ने उसी महीने में ओएनजीसी, संजय भंडारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम के तहत किया था।

Home / Miscellenous India / Robert Vadra के कार्यालय पहुंचे आयकर अधिकारी, बेनामी संपत्ति मामले में दर्ज किए जा रहे हैं बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो