scriptएफटीआईआई पहुंची सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की टीम | Information and Broadcast Ministry team reaches FTII | Patrika News
विविध भारत

एफटीआईआई पहुंची सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की टीम

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की तीन सदस्यीय टीम आज भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान पहुंची

Aug 21, 2015 / 10:25 pm

सुभेश शर्मा

FTII

FTII

पुणे। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की तीन सदस्यीय टीम आज भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान पहुंची। मंत्रालय की टीम वहां शिक्षकों, संस्थान के निदेशक और प्रदर्शनकारी छात्रों से बात कर समस्या के समाधान की कोशिश करेगी। गौरतलब है कि संस्थान के छात्र चेयरमैन के पद पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं। छात्रों का आरोप है कि गजेंद्र चौहान की योग्यता संस्थान के चेयरमैन पद के योग्य नहीं है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की टीम का नेतृत्व एसएम खान कर रहे हैं। खान ने कहा कि उन्हें समस्या के समाधान की पूरी उम्मीद है। खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम खुले मन से विभाग के शिक्षकों, संस्थान के निदेशक और प्रदर्शनकारी छात्रों से बात करने आए हैं। हमें उम्मीद है कि समस्या का हल होगा और 71 दिनों से जारी अंदोलन का अंत होगा। उधर ,एफटीआईआई के निदेशक प्रशांत पथरावे ने इस अफवाह का खंडन किया कि संस्थान में पुलिस कार्रवाई के दिन छात्रों द्वारा उनका घेराव किए जाने के बाद से वे छुट्टी पर चले गए हैं।

Home / Miscellenous India / एफटीआईआई पहुंची सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो