scriptमंत्री को “सैल्यूट” ना करने को लेकर विवादों में घिरे IPS अधिकारी | IPS officer in controversy after he fails to salute home minister | Patrika News
विविध भारत

मंत्री को “सैल्यूट” ना करने को लेकर विवादों में घिरे IPS अधिकारी

केरल के गृह मंत्री को “सैल्यूट” ना करने को लेकर एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की मुश्किलें बढ़ गई है

Jul 12, 2015 / 11:45 pm

सुभेश शर्मा

ADGP Rishiraj Singh

ADGP Rishiraj Singh

तिरूवंतपुरम। केरल के गृह मंत्री को “सैल्यूट” ना करने को लेकर एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की मुश्किलें बढ़ गई है। आईपीएस अधिकारी ने गृह मंत्री रमेश चेन्नीथाला को सैल्यूट नहीं किया था, जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि मामले के बारे में बात करते हुए एडीजीपी ऋिषी सिंह ने कहा, अगर अधिकारी ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है तो इसकी जांच करने की जिम्मेदारी डीजीपी की है।

उन्होंने कहा, “इस मामले में मेरी किसी से कोई शिकायत नहीं है।” सिंह ने सभी रिपोर्ट्स को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि, मंत्री वेन्यू पर पीछे की तरफ से आए थे, जोकि वह नोटिस नहीं कर पाए। ये मामले शनिवार का है जब गृह मंत्री थ्रिसुर में पुलिस अकादमी में महिला पुलिस कर्मियों की परेड में शामिल होने के लिए आए थे।

इसी दौरान जब घोषणा की गई कि, गृह मंत्री वेन्यू पर आ गए तभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने उठकर उनका स्वागत किया और उन्हें सैल्यूट किया, लेकिन स्पेशल सर्विसेज और ट्रेफिक इंचार्ज एडीजीपी ऋिषी राज सोफे पर ही बैठे रहे और उन्होंने ना ही गृह मंत्री का स्वागत किया और ना ही उनको सैल्यूट किया।

Home / Miscellenous India / मंत्री को “सैल्यूट” ना करने को लेकर विवादों में घिरे IPS अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो