scriptजम्मू-कश्मीर: छुट्टी पर घर आए एक जवान का अपहरण, मचा हड़कंप | Jammu and Kashmir: kidnapping of a army man who came home on leave, stirred up | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: छुट्टी पर घर आए एक जवान का अपहरण, मचा हड़कंप

जम्मू-कश्मीर के बडगाम से सेना के एक जवान को किया गया अगवा।
सेना के जवान के अपहरण के बाद इलाके में मचा हड़कंप।
सुरक्षा बल अलर्ट, सभी रास्तों पर बैरिकेट लगाकार की जा रही है जांच।

नई दिल्लीMar 09, 2019 / 06:57 am

Anil Kumar

जम्मू-कश्मीर: छुट्टी पर घर आए एक जवान का अपहरण, मचा हड़कंप

जम्मू-कश्मीर: छुट्टी पर घर आए एक जवान का अपहरण, मचा हड़कंप

श्रीनगर। भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने शुक्रवार को फिर से सेना के एक जवान को अगवा कर लिया है। खबर है कि बड़गाम इलाके के काजीपोरा से सेना के जवान मोहम्मद यासीन को अगवा किया गया है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि मोहम्मद यासिन को अगवा करने के पीछे किस आतंकी संगठन और आतंकवादियों का हाथ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने जवान को उसके घर से हथियारों के बल पर अपहरण किया है। श्रीनगर के आईजी ने कहा है कि पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। गर सुरक्षा बलों को मौके पर भेजा दिया गया है और इलाके की सभी रास्तों पर बैरिकेट लगाकार जांच की जा रही है। आपको बता दें कि मोहम्मद यासीन जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फ्रैंट्री यूनिट में तैनात है और अभी छुट्टी में अपने घर गया हुआ है। वह मध्य कश्मीर के बडगाम के काज़ीपुरा चादुरा का रहने वाला है।

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

इससे पहले भी आतंकियों ने सेना के जवान को किया है अगवा

आपको बता दें कि यह कोई पहला अवसर नहीं है जब आतंकियों ने सेना के जवान को अगवा किया है। इससे पहले आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब को छुट्टी पर घर जाने के दौरान अगवा कर लिया था। बात में आतंकियों ने निर्ममता के साथ औरंगजेब की हत्या कर दी थी। इसके अलावा उससे पहले 2017 में सेना के लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को आतंकियों ने अगवा कर लिया था। उमर फैयाज छुट्टी में अपने घर गए थे। आपको बता दें कि आतंकी सेना के ऑपरेशन ऑल आउट और हाल ही में वायुसेना की कार्रवाई से बौखला गए हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: छुट्टी पर घर आए एक जवान का अपहरण, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो