scriptJammu-Kashmr : LOC पार कर भारत में घुसा 14 वर्षीय नाबालिग लड़का, एसओजी ने हिरासत में लिया | Jammu- Kashmir : 14-year-old minor boy enters India after crossing LOC, detained by SOG | Patrika News
विविध भारत

Jammu-Kashmr : LOC पार कर भारत में घुसा 14 वर्षीय नाबालिग लड़का, एसओजी ने हिरासत में लिया

एसओजी ने पुंछ के अजोत गांव से हिरासत में लिया।
14 वर्षीय युवक से जांच एजेंसी कर रही है पूछताछ।

नई दिल्लीJan 01, 2021 / 10:06 am

Dhirendra

loc

एक माह पूर्व दो युवती गलती से भारतीय सीमा में घुस आई थीं।

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर से लगते नियंत्रण रेखा को पार कर करीब एक माह पूर्व दो पाकिस्तानी युवती भारत में घुस आई थी। अब एक 14 वर्षीय लड़का पुंछ गांव के अजोत के पास बतर नाले में पकड़ा गया है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के इस लड़के को विशेष ऑपरेशन ग्रुप ने पकड़ा है। वह वर्तमान में हिरासत में है। एसएसपी पुंछ ने बताया है कि इस मामले की जांच जारी है। इस मामले में गहन जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/JammuandKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गलती से बॉर्डर क्रॉस कर भारतीय सीमा में आ गई थीं 2 युवती

बता दें कि सात छह नवंबर को पुंछ जिले में एलओसी के नजदीक से पाकिस्‍तान की दो संदिग्‍ध युवतियों को गिरफ्तार किया गया था। उक्त मामले में पहले ऐसा समझा गया कि वो भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रही थीं लेकिन पूछताछ के बाद ये बात सामने आई कि वो गलती से बॉर्डर क्रॉस कर आ गई थीं। उनकी पहचान 17 वर्षीय लबिबा जाबेर निवासी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और दूसरी की पहचान 13 वर्षीय सना जाबेर निवासी अब्बासपुर, तहसील काहूआ के रूप में हुई थी। पूछताछ के बाद इन लड़कियों को प्रत्यावर्तन नियमों के तहत वापस पाकिस्तान भेज दी गई थी।

Home / Miscellenous India / Jammu-Kashmr : LOC पार कर भारत में घुसा 14 वर्षीय नाबालिग लड़का, एसओजी ने हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो