scriptजम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से फिर घुसपैठ, सांबा में बीएसएफ ने घुसपैठियों को मारी गोली | Jammu Kashmir Pakistani intruder was shot at by BSF in Samba | Patrika News
विविध भारत

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से फिर घुसपैठ, सांबा में बीएसएफ ने घुसपैठियों को मारी गोली

गणतंत्र दिवस की सुबह पर श्रीनगर के खोनमोह सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।

नई दिल्लीJan 26, 2019 / 09:57 pm

Chandra Prakash

Pakistani intruder

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से फिर घुसपैठ, सांबा में बीएसएफ ने घुसपैठियों को मारी गोली

नई दिल्ली। पाकिस्तान को एकबार फिर मुंह की खानी पड़ी है। जम्‍मू कश्‍मीर में सांबा में सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्‍तानी घुसपैठिए को बीएसएफ ने गोली मार दी है। इससे पहले श्रीनगर के खानमोह में एक एनकाउंटर के दौरान भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।

दोपहर में पाकिस्तनी घुसपैठिए को मारी गोली

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा के चाक फकीरा में एलओसी पर दोपहर के वक्त कुछ हलचल दिखी। जिसके बाद बीएसएफ ने जवान सतर्क होकर शिकार के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक पाकिस्तान की ओर से एक घुसपैठिया भारतीय सीमा में दाखिल होते दिखाई दिया। सीमा पार कर वो जैसे ही आगे बढ़ा बीएसएफ ने जवानों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से घुसपैठियां घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1089141474732601345?ref_src=twsrc%5Etfw

सुबह मारे गए दो आतंकी

इससे पहले शनिवार की सुबह ही श्रीनगर के बाहरी इलाके खोनमोह में भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस ऑपरेशन में जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ स्थल पर 50 राष्ट्रीय राइफल्स केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के साथ श्रीनगर पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। पुलिस की ओर से आए आधिकारिक बयान में बताया कि खोनमोह इलाके में पुलिस और सुरक्षा बलों सुबह एक सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान कुछ आतंकियों को छिपे होने की खबर मिली। जिसके बाद जवानों को आतंकियों को खोल निकाला। अचानक आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरु हो गई और जवाबी कार्रवाई में दोनों दशहतगर्द मारे गए।

Home / Miscellenous India / जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से फिर घुसपैठ, सांबा में बीएसएफ ने घुसपैठियों को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो