scriptजम्मू-कश्मीरः सोपोर में सेब से भरे ट्रक पर आतंकी हमला, दहशत का माहौल | Jammu Kashmir terrorist attack in spore on apple truck fire | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीरः सोपोर में सेब से भरे ट्रक पर आतंकी हमला, दहशत का माहौल

Jammu kashmir में आतंकी हमला
सोपोर में आतंकियों ने सेब ट्रक को बनाया निशाना
एक हफ्ते में दूसरी बड़़ी घटना

नई दिल्लीOct 18, 2019 / 02:08 pm

धीरज शर्मा

04_09_2018-grenadeattack_18387430.jpg
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जैसे-जैसे सुविधाएं बहाल हो रही हैं आतंकियों की कायराना हरकतें तेज होती जा रही है। शुक्रवार सुबह एक बार फिर घाटी में दहशतगर्दों ने दुस्साहस दिखाया है। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सेब कारोबारियों पर हमला किया है।
सेब से भरे ट्रक को आतंकियों ने निशाना बनाया। इसके बाद इस ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया। हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। ट्रक ड्राइवर और कारोबारियों ने आग को समय रहते बुझा लिया।
तेजी से बदल रही है मौसम की चाल, देश के कई राज्यों में अगले पांच दिन बढ़ सकती है मुश्किल

पहले भी बना चुके निशाना
ये पहली बार नहीं है जब आतंकियों ने सेब कारोबारियों पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी एक सेब से भरे एक ट्रक पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले के बाद ट्रक ड्राइवर को भी मौत के घाट उतार दिया गया था। ये ट्रक ड्राइवर राजस्थान का था।
आपको बता दें कि करीब तीन महीने बाद जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं शुरू की गई थीं। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने के खिलाफ एक बार फिर प्रदेश में विरोध शुरू हो गया।
महिला संगठनों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसमें नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला की बेटी और बहन दोनों को हिरासत में ले लिया गया।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीरः सोपोर में सेब से भरे ट्रक पर आतंकी हमला, दहशत का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो