scriptजयललिता की करीबी शशिकला जेल से रिहा, विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा है कोरोना का इलाज | Jayalalitha's close Sasikala release from jail, treatment of corona in Victoria hospital | Patrika News
विविध भारत

जयललिता की करीबी शशिकला जेल से रिहा, विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा है कोरोना का इलाज

चार साल से जेल की सजा काट रही थी शशिकला।
भ्रष्टाचार के मामले में अदालत ने उन्हें दोषी पाया था।

नई दिल्लीJan 27, 2021 / 12:54 pm

Dhirendra

shashikala.png

वर्तमान में वह बेंगलूरु के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं।

नई दिल्ली। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी और एआईएडीएमके की पूर्व नेता वीके शशिकला भ्रष्टाचार के आरोप में चार साल की सजा काटने के बाद आज जेल से रिहा हो गईं। वह पिछले चार सालों से बेंगलुरु के परप्पना अग्रहरा जेल में थीं। इस समय वो कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी जेल से रिहाई की सारी कार्यवाही अस्पताल में ही पूरी की गई।
https://twitter.com/ANI/status/1354314202622562307?ref_src=twsrc%5Etfw
20 जनवरी को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

शशिकला की कोरेना रिपोर्ट 20 जनवरी को पॉजिटिव आई थीं। पहले उन्हें बेंगलुरु के बोरिंग अस्पताल ले जाया गया था जहां से फिर उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वह सीवियर एक्यूट रेस्पिरेटरी इलनेस हो गई थी जो कोविड-19 का लक्षण है।
बता दें कि शशिकला के भतीजे और मक्कल मुनेत्र कणगम के महासचिव टीटीवी दिनाकरण उनसे सोमवार को बेंगलुरु मिले थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि डॉक्टरों से बातचीत के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला किया जाएगा।

Home / Miscellenous India / जयललिता की करीबी शशिकला जेल से रिहा, विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा है कोरोना का इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो