scriptजयललिता की करीबी रही शशिकला की हालत खतरे से बाहर, डॉक्टरों ने ऑक्सीजन की बताई जरूरत | Jayalalithaa's close Sasikala's condition out of danger, doctors told about need for oxygen | Patrika News

जयललिता की करीबी रही शशिकला की हालत खतरे से बाहर, डॉक्टरों ने ऑक्सीजन की बताई जरूरत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2021 11:44:34 am

Submitted by:

Dhirendra

जयललिता की सबसे करीबी रहीं है शशिकला।
वीके शशिकला की 27 जनवरी को जेल से रिहाई होनी है।

shashikala

आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी साबित होने के बाद से जेल में शशिकला।

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजनीति में कभी एआईएडीएमके नेता और पूर्व सीएम जयललिता के सबसे करीबी रहीं वीके शशिकला की हालत बुधवार को अचानक बिगउ़ गई थी। आज शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण ने बताया है कि उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों की टीम शशिकला की देखरेख कर रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1352120981528084480?ref_src=twsrc%5Etfw
दिनाकरण ने बताया कि उन पर सही तरीके से नजर रखी जा रही है। कुछ संक्रमणों के कारण उन्हेकं ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। डॉक्टर अभी भी यह तय कर रहे हैं कि सीटी स्कैन की आवश्यकता है या नहीं।
बता दें कि वीके शशिकला संपत्ति मामले में बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में चार साल की सजा काट रही थीं। जेल में ही उनकी हालत अचानक बिगड़ गईं। बुधवार को बुखार के बाद तबीयत खराब हुई थी। अब उन्हें केंद्रीय जेल प्रशासन की ओर से बोरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है। गौरतलब है कि शशिकला 27 जनवरी को रिलीज होनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो