scriptजम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 3 पोस्ट तबाह की, एक पाक सैनिक ढेर | jk pakistan 3 posts destroyed by indian army in poonch one jawan die | Patrika News

जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 3 पोस्ट तबाह की, एक पाक सैनिक ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 09:35:35 am

Submitted by:

Prashant Jha

भारतीय सुरक्षाबलों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना पिछले तीन दिन से लगातार चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही थी।

जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 3 पोस्ट तबाह की, एक सैनिक ढेर

जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 3 पोस्ट तबाह की, एक सैनिक ढेर

नई दिल्ली। पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। गुरुवार की देर रात पाकिस्तान (Pakistan) ने पुंछ सेक्टर (Poonch) में सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तानी सैनिकों ने देगबार सेक्टर में ताबड़तोड़ फायरिंग की है। भारतीय सेना (Indian Army) ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक पाकिस्तानी सैनिक को मार गिराया। जबकि सात पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए हैं। वहीं पाकिस्तान सेना की तीन पोस्ट तबाह हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिवसेना को बड़ा झटका, 26 पार्षद और 300 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

तीन दिन से सीजफायर का उल्लंघन

भारतीय सुरक्षाबलों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना पिछले तीन दिन से लगातार चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही थी। गुरुवार देर रात पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई, जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी पाकिस्तान के चिरकुट सेक्टर के बरोह इलाके में पाक के तीन पोस्टों को तबाह कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक सैनिक की मौत हो गई जबकि सात सैनिक घायल हो गए।

पाक का गोला बारूद रखने वाले पोस्ट भी तबाह

खबर है कि भारतीय सेना ने बरोह सेक्टर में गोला बारूद रखने वाले पोस्ट को भी तबाह कर दिया है। बता दें कि पाकिस्तान लगातार कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

ये भी पढ़ें: पंजाब: फिरोजपुर में फिर देखे गए 2 पाकिस्तानी ड्रोन, दहशत में ग्रामीण

केरन सेक्टर में ग्रामीणों को निशाना

बता दें कि पिछले दिनों केरन सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था। पाकिस्तानी सैनिकों ने ग्रामीणों को निशाना बनाया था । जिसके बाद स्थानीय लोग गांव छोड़कर फरार हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो