scriptअब शाम 7 बजे होगी तीनों सेना प्रमुखों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, हो सकता है बड़ा ऐलान | joint press conference of indian sena | Patrika News
विविध भारत

अब शाम 7 बजे होगी तीनों सेना प्रमुखों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, हो सकता है बड़ा ऐलान

– शाम सात बजे होगी तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस
– पहले शाम पांच बजे होने वाली थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्लीFeb 28, 2019 / 05:54 pm

Kaushlendra Pathak

sena

अब शाम 7 बजे होगी तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, हो सकता है बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से आ रही है। शाम पांच होने वाली तीनों सेनाओं की प्रेंस कॉन्फ्रेंस अचानक टल गई है। अब यह प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम सात बजे होगी। हालांकि, किस वजह से यह पीसी टली है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।
अब शाम सात बजे सेना की प्रेस कॉन्फ्रेंस

जानाकरी के मुताबिक, वायुसेना प्रमुख, भारतीय सेना प्रमुख और थलसेना प्रमुख शाम सात बजे संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि इस पीसी के जरिए कोई बड़ा ऐलान हो सकता है। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि रक्षा मंत्री के साथ जो सेना प्रमुखों की बैठक हुई उसका क्या नतीजा निकला। माना जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस बैठक के बारे में जानकारी दी जाएगी। फिलहाल, सबकी नजरे अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर टिकी है।
https://twitter.com/ANI/status/1101085446568738817?ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

इधर, भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। काफी चेतवानी के बावजूद पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने कई इलाकों में गोलीबारी और मोर्टार से हमले शुरू कर दिए हैं। इस हमले में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि एक जवान भी घायल हो गया है। इधर, इमरान खान ने वायुसेना के पायलट अभिनंदन को शुक्रवार को रिहा करने का ऐलान कर दिया है। हालांकि, भारत की ओर से इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Home / Miscellenous India / अब शाम 7 बजे होगी तीनों सेना प्रमुखों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, हो सकता है बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो