scriptजेपी नड्डा फिर करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा, बीरभूम में करेंगे रोड शो का नेतृत्व | JP Nadda to visit West Bengal again, will lead road show in Birbhum | Patrika News
विविध भारत

जेपी नड्डा फिर करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा, बीरभूम में करेंगे रोड शो का नेतृत्व

नौ जनवरी को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे जेपी नड्डा।
पार्टी के कार्यकर्ताओं का बढ़ाएंगे मनोबल।

नई दिल्लीJan 02, 2021 / 01:45 pm

Dhirendra

jp nadda

नौ जनवरी को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे जेपी नड्डा।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। इस बार वह नौ जनवरी को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे। वह बीरभूम में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिहाज से एक रोड शो का नेतृत्व भी करेंगे। साथ ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे। साथ ही आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1345270595894665218?ref_src=twsrc%5Etfw
10 दिसंबर को नड्डा के काफिले पर हुआ था हमला

बता दें कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने नौ और दस दिसंबर,2020 को पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। दस दिसंबर को डायमंड हार्बर जाते समय उनके काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी हमला बोला था। इस हमले में पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय घायल हुए थे। उसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 19 और 20 दिसंबर को पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। उन्होंने बोलपुर में रोड शो कर ममता बनर्जी के सामने सीधी चुनौती पेश की थी। इतना ही नहीं, अपने दौरे के दौरान अमित शाह ने टीएमसी, कांग्रेस और वामपंथी दलों के नेताओं और विधायकों को पार्टी में शामिल कराया था।

Home / Miscellenous India / जेपी नड्डा फिर करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा, बीरभूम में करेंगे रोड शो का नेतृत्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो