जज की चोरी हुई कार घूम रही है सड़क पर, ढूंढने की बजाए पुलिस ने घर भेज दिया ओवरस्पीडिंग का चालान

Highlights
- दिल्ली के रोहिणी (Delhi Rohini) का है, जहां निवासी महिला जज की जो कार 2 महीने (Car Robbery) पहले चोरी हो गई थी
- अब पुलिस ने उस कार का ओवरस्पीडिंग (over speeding challan) का चालान उनके घर भेज दिया है
- महिला जज (Judge) के पति मोहित गुप्ता ने दिल्ली के पंजाबी बाग थाने में कार चोरी की एफआईआरदर्ज हुई थी


नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus in Delhi) के बीच दिल्ली में चोरी को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। यह मामला दिल्ली के रोहिणी (Delhi Rohini) का है, जहां निवासी महिला जज की जो कार 2 महीने (Car Robbery) पहले चोरी हो गई थी। अब पुलिस ने उस कार का ओवरस्पीडिंग (over speeding challan) का चालान उनके घर भेज दिया है। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि महिला जज (Judge) के पति मोहित गुप्ता ने दिल्ली के पंजाबी बाग थाने में कार चोरी की एफआईआरदर्ज हुई थी, उसकी जांच रिपोर्ट में पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि यह कार पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। कार महिला जज की है, जो 2 महीने पहले 21 मार्च को घर के बाहर से चोरी हो गई थी।


महिला जज दिल्ली के पश्चिम विहार एक्सटेंशन (Paschim Vihar Extension) इलाके में परिवार के साथ रहती हैं। दोपहर तक कार उनके घर के बाहर खड़ी थी लेकिन 4 बजे चोर आए और गाड़ी लेकर उड़ गए। कार पर न्याय विभाग का स्टीकर भी लगा हुआ था। दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल के बाद अनट्रेस की रिपोर्ट दाखिल कर दी।

जज के घर भेजा चालान

दिल्ली पुलिस ने उसी कार का चालान जज साहिबा के घर भेज दिया। ट्रैफिक पुलिस ने चालान के साथ कार की फोटो भी भेजी है। हैरान करने वाली यह है कि वही कार जो चोरी हुई, वह धड़ल्ले से घूम रही है।

चोरी की कार घूम रही है सड़क पर

परेशान महिला जज और उनके पति ने एक बार फिर पुलिस से संपर्क किया है। इस कारनामे के बाद से दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। चोरी की कार लेकर चोर खुलेआम दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा है, जिसकी एक एफआईआर भी दर्ज है।

तलाश में जुटी पुलिस

हैरान करने वाली बात यह है कि उसका चालान काटा जा रहा है, लेकिन चोर हाथ नहीं आ रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक के कैमरे से अहम क्लू मिला है। हम कार की तलाश में फिर से जुट गए हैं।

घर वाले हैं हैरान

जज के पति ने बताया कि जब उन्हें चोरी हुई उनकी कार की ओवर स्पीडिंग का चालान थमाया गया तब वह हैरान थे। अब उन्होंने अपनी चोरी हुई कार की तस्वीर और चालान की रसीद जांच अधिकारी को सौंपी है और इस मामले में सही जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned