scriptकैलाश चौधरी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा – कुछ लोग नहीं चाहते किसान अंदोलन समाप्त हो | Kailash Chaudhary attacked the Congress, said - some people do not want the farmer movement to end | Patrika News
विविध भारत

कैलाश चौधरी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा – कुछ लोग नहीं चाहते किसान अंदोलन समाप्त हो

राजनीतिक हित साधने वाले लोग निकल जाएं तो कल हो जाएगा समझौता।
किसान आंदोलन पर वामपंथी संगठनों के लोग हावी।

नई दिल्लीJan 18, 2021 / 01:14 pm

Dhirendra

kailash chaudhary

खुद का हित साधने वाले लोग निकल जाएं तो कल हो जाएगा समझौता।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ जारी विवादों के बीच केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि किसान यूनियन के कुछ नेता चाहते हैं कि समस्या का समाधान हो। लेकिन इस राह में कुछ लोग रोड़ा बने हुए हैं। अगर यूनियन से वामपंथी विचारधारा से जुड़े लोग बाहर निकल जाएं तो कल इसका समाधान हो जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/FarmLaws?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बैठक में मन बनकार आएं नेता

उन्होंने कहा कि वामपंथी, कांग्रेस और कुछ राजनीतिक दलों के लोग इस समस्या का समाधान नहीं होने दे रहे हें। इस मसले पर सरकार और किसानों के बीच जब पहली बैठक हुई थी तब उनके जो मुद्दे थे उन पर सरकार ने अमल करके उसमें संशोधन कर लिया था। सरकार ने शुरुआती मुद्दों पर लिखित में आश्वासन देने की भी बातें की थी। उसके बाद से किसान संगठनों के नेताओं ने रुख बदल लिया। तभी से कुछ राजनीतिक लोग इस आंदोलन पर हावी हैं। हमें उम्मीद है कि कल किसान संगठनों के नेता समाधान निकालने की सोच बनाकर बैठक में शामिल होंगे।

Home / Miscellenous India / कैलाश चौधरी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा – कुछ लोग नहीं चाहते किसान अंदोलन समाप्त हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो