scriptमाफी के बाद शाहरूख खान पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय | Kailash Vijayvargiya again attack on Sahrukh Khan | Patrika News
विविध भारत

माफी के बाद शाहरूख खान पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय

विजवर्गीय ने शाहरुख का नाम लिए बगैर कहा कि देशभक्तों की एकता ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है और अपने किए पर उन्हें अब पश्चाताप हो रहा है

Dec 17, 2015 / 12:52 pm

Rakesh Mishra

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya

नई दिल्ली। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधा है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजवर्गीय ने अपने ताजा ट्वीट में शाहरुख खान का नाम लिए बगैर कहा कि देशभक्तों की एकता ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है और अपने किए पर उन्हें अब पश्चाताप हो रहा है।





असहिष्णुता वाले बयान पर शाहरूख ने मांगी थी माफी
आपको बता दें कि एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में शाहरुख खान ने असहिष्णुता वाले बयान पर सफाई दी थी। कार्यक्रम में शाहरुख ने अपने बयान पर माफी मांगी थी। शाहरुख खान का कहना है कि भारत में सबकुछ सही है। शाहरुख खान ने पिछले महीने अपने जन्मदिन पर असहिष्णुता के मामले पर बयान दिया था। एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि देश में असहिष्णुता है। मुझे लगता है कि असहिष्णुता बढ़ रही है।

कई संगठनों ने किया था फिल्म दिलवाले का विरोध
शाहरुख के इस बयान को उस दौरान देश में असहिष्णुता के सवाल पर अवॉर्ड लौटाने वाले कलाकार और बुद्धिजीवियों के समर्थन के तौर पर देखा गया था। इस मामले में शाहरुख का जमकर विरोध हुआ था। शाहरुख की फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। देश के हिंदुवादी संगठन और राजनीति पार्टियां शाहरुख के इसी बयान को लेकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर शाहरुख की फिल्म नहीं देखने की अपील की जा रही है।

गौरतलब है कि देश भर के साहित्यकारों, वैज्ञानिकों, कलाकारों ने बढ़ती सांप्रदायिक हिंसा के खिलाफ अपने पुरस्कार वापस लौटाए थे। इसके बाद असहिष्णुता का मुद्दा चारों ओर छाया रहा। इसी कड़ी में आमिर खान और शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी असहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी जाहिर की थी।

Home / Miscellenous India / माफी के बाद शाहरूख खान पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो