scriptकमल हासन ने दिए BJP में जाने के संकेत, राजनीति में आते ही छोड़ देंगे एक्टिंग | Kamal hasaan give indication to join BJP | Patrika News
विविध भारत

कमल हासन ने दिए BJP में जाने के संकेत, राजनीति में आते ही छोड़ देंगे एक्टिंग

कमल हासन ने कहा है कि बात अगर राज्य के हित की होगी तो वो बीजेपी के साथ भी मिलने से परहेज नहीं करेंगे।

Sep 26, 2017 / 01:33 pm

Kapil Tiwari

kamal haasan
चेन्नई: दक्षिण भारत की राजनीति इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। साउथ इंडस्ट्री के 2 बड़े चेहरों के राजनीति में आने को लेकर रोजाना कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर कमल हासन का नाम शामिल है। इस बीच कामल हासन के राजनीति में आने को लेकर चर्चाएं फिर से तेज हो गई हैं। हालांकि कमल हासन खुद ये बता कह चुके हैं कि वो अपनी अलग पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं।
संवैधानिक पद मिलने पर छोड़ देंगे एक्टिंग
इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्टस में ये खबरें आ रही हैं कि कमल हासन ने कहा है कि अगर उन्हें राजनीति में संवैधानिक पद दिया जाता है, तो वो एक्टिंग छोड़ देंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि अगर सिनेमा को मेरी जरुरत होगी तो वो फिर से रुख कर सकते हैं। अब माना ये जा रहा है कि कमल हासन बीजेपी का रुख कर सकते हैं।
राज्य हित के लिए BJP का भी कर सकते हैं रुख
खबरों की मानें तो कमल हासन ने कहा है कि वो किसी विचारधारा से प्रेरित नहीं हैं, लेकिन बात अगर राज्य के हित की होगी तो वो बीजेपी के साथ भी मिलने से परहेज नहीं करेंगे। हासन ने कहा कि राजनीति में आकर वह सबसे पहले गरीबों का भला करना चाहेंगे। जिसके लिए वह भ्रष्टाचार को खत्म करने पर भी काम करेंगे।
अरविंद केजरीवाल से की थी मुलाकात
आपको बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने दिल्ल के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। तब कहा जाने लगा था कि हासन आप में शामिल हो सकते हैं। दोनों ने साथ में लंच भी किया था। केजरीवाल से मिलकर कमल हासन ने कहा था कि मुझे खुशी है कि केजरीवाल मुझसे मिलने आए। हासन ने कहा कि दोनों ने आपस में भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर बात की।

Home / Miscellenous India / कमल हासन ने दिए BJP में जाने के संकेत, राजनीति में आते ही छोड़ देंगे एक्टिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो