scriptकन्हैया कुमार ने नाम लिए बगैर मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- देशभर में लहराएगा शाहीन बाग का परचम | Kanhaiya Kumar targeted Modi-Shah without naming him said Shaheen Bagh will reach all over country | Patrika News

कन्हैया कुमार ने नाम लिए बगैर मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- देशभर में लहराएगा शाहीन बाग का परचम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 01:27:29 pm

Submitted by:

Dhirendra

मोदी विरोधी फेस हैं कन्हैया कुमार
देशभर में सीएए के खिलाफ हाेगा प्रदर्शन

kanhaiya.jpeg
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ( JNUSU Kanhaiya Kumar ) ने नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और नेशनल रजिस्ट्रेशन ऑफ सिटीजन्स ( NRC ) को लेकर बिना किसी का नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी ( Pm Narendra Modi ) और गृह मंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit Shah ) पर निशाना साधा है। कन्हैया कुमार ( Kanhaiya Kumar) ने दावा किया है कि सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में करीब एक माह से चल रहे विरोध प्रदर्शनों की तरह देश के हर कोने में यह प्रदर्शन होंगे।
बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव हार चुके कन्हैया कुमार ( Kanhaiya Kumar ) ने मोदी और शाह को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर तुकबंदी करते हुए इस बात का जिक किया है। उन्होंने मोदी और शाह को निशाने पर लेते हुए कहा है कि ‘बागों में बहार है, बौखलाया तड़ीपार है, साहेब बेकरार हैं, झूठ बेशुमार है, क्योंकि, देश के हर कोने में अब, शाहीन बाग तैयार है…।
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कन्हैया का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ यूजर ने तो कन्हैया के पोस्ट के तर्ज पर ही लिखा… अर्ज़ किया है- देश में जब से आज़ादी है, बौखलाया सब कोम्मी और जिहादी है, करनी बस बर्बादी हैं, कम होने वाली इनकी आबादी है।
बता दें कि 2016 में जेएनयू में अफजल गुरु के समथर्न में नारा लगने और देश तोड़ो आंदोलन से कन्हैया कुमार लोकप्रिय हुए थे। उन्हें मोदी और शाह का धुर विरोधी माना जाता है। एेसा इसलिए कि कन्हैया कुमार मोदी और शाह को कोसने का एक भी मौका नहीं गंवाते। सीपीआर्इ ने उन्हें मोदी विरोध की वजह से लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय सीट से पार्टी प्रत्याशी बनाया था। चुनाव में बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने उन्हें करारी शिकस्त दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो