scriptबच्चों ने मोदी को लिखा पत्र, पिता के इलाज के लिए आगे आया पीएमओ | Kanpur : Two brothers write to PMO for treatment of father | Patrika News
विविध भारत

बच्चों ने मोदी को लिखा पत्र, पिता के इलाज के लिए आगे आया पीएमओ

जिला कलक्टर राज शर्मा ने कहा कि मिश्रा के इलाज को लेकर हमें पीएमओ से पत्र मिला था जिसके बाद मैंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को इलाज करने के निर्देश दिए

Mar 02, 2016 / 11:40 pm

जमील खान

Narendra Modi

Narendra Modi

कानपुर। अस्थमा से पीडि़त अपने पिता के इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के रहने वाले दो बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख डाला। पत्र पर तुरंत संज्ञान लेते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने जिला कलेक्टर को इलाज में मदद करने के लिए कहा जिसके बाद बच्चों के पिता का इलाज जिला अस्पताल में शुरू हो गया।

पीएमओ से मिले निर्देश के बाद जिला कलक्टर ने अस्पताल के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी से कहा कि अस्थमा के मरीज सरोज मिश्रा का इलाज अच्छे से किया जाए। शहर के नौबास्ता इलाके के रहने वाले 50 वर्षीय सरोज मिश्रा टेलर का काम करते हैं और वह पिछले दो साल से अस्थमा से पीडि़त हैं। आर्थिक तंगी के चलते मिश्रा अपना इलाज ठीक से नहीं करवा पा रहे थे जिसके बाद उनके दोनों बच्चों ने प्रधानमंत्री को अपने पिता का इलाज करवाने के पत्र लिख डाला।

जिला कलक्टर राज शर्मा ने कहा कि मिश्रा के इलाज को लेकर हमें पीएमओ से पत्र मिला था जिसके बाद मैंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को इलाज करने के निर्देश दिए। वहीं, सीएमओ रामायण प्रसाद ने बताया कि कलक्टर से निर्देश मिलने के बाद हमने मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। उसे सभी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं।

Home / Miscellenous India / बच्चों ने मोदी को लिखा पत्र, पिता के इलाज के लिए आगे आया पीएमओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो