scriptKarnataka : एक्शन में सीएम येदियुरप्पा, शिवमोगा ब्लास्ट की होगी उच्च स्तरीय जांच | Karnataka : CM Yeddyurappa in action, Shivamoga blast will be high-level investigation | Patrika News

Karnataka : एक्शन में सीएम येदियुरप्पा, शिवमोगा ब्लास्ट की होगी उच्च स्तरीय जांच

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 10:31:17 am

Submitted by:

Dhirendra

सीएम येदियुरप्पा ने ब्लास्ट को गंभीरता से लिया।
उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए।

shivmoga11.png

शिवमोगा ब्लास्ट की होगी उच्च स्तरीय जांच।

नई दिल्ली। कर्नाटक के शिवमोगा में भूकंप जैसी ब्लास्ट की घटना को प्रदेश के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले कर्नाटक पुलिस और अधिकारियों ने शिवमोगा जिले के हानासोडु गांव में उस स्थल का निरीक्षण किया जहां कल रात एक विस्फोट हुआ था। इस दौरान शिवमोग्गा से सांसद बीवाई राघवेंद्र भी मौजूद थे।
https://twitter.com/ANI/status/1352461974668369923?ref_src=twsrc%5Etfw
ब्लास्ट के दहशत का माहौल

बता दें कि बीती रात कर्नाटक के शिवमोगा जिले के हानासोडु में बीती रात विस्फोटक से भरे ट्रक में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में अभी तक 8 लोगों की मौत की सूचना है। ब्लास्ट इतना बड़ा था कि सड़क भी टूट गई। कई किलोमीटर तक स्थिति घरों और दफ्तरों के शीशे तक टूट गए। जानकारी के मुताबिक यह घटना शिवमोगा के पास कल्लूगंगुर-अब्बलगेरे गांव की है। ब्लास्ट के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।
जानकारी के मुताबिक ट्रक में विस्फोटक खनन के लिए ले जाए जा रहे थे। पत्थर तोड़ने के एक स्थान पर रात साढ़े दस बजे के लगभग धमाका हुआ, जिससे न केवल शिवमोगा बल्कि पास के चिक्कमंगलुरु और दावणगेरे जिलों में भी झटके महसूस किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो