scriptKarnataka : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले – हमें देश के कोरोना योद्धाओं पर गर्व है | Karnataka : President Ramnath Kovind said - We are proud of the Corona warriors of the country | Patrika News
विविध भारत

Karnataka : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले – हमें देश के कोरोना योद्धाओं पर गर्व है

डॉक्टरों ने जान को जोखिम में डालकर काम किया।
2 लाख से ज्यादा पेशेवरों को प्रशिक्षित किया।

नई दिल्लीFeb 07, 2021 / 11:32 am

Dhirendra

ramnath kovind

डॉक्टरों ने जान को जोखिम में डालकर काम किया।

नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को बेंगलुरु के राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के 23वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने मेधावी छात्रों को डिग्रियां प्रदान की। इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद रहे।
https://twitter.com/ANI/status/1358287816053129222?ref_src=twsrc%5Etfw
जान को जोखिम में डालकर काम किया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमें अपने डॉक्टरों और चिकित्सा सहायकों पर गर्व है। कोरोना योद्धाओं ने अपना जीवन जोखिम में डालकर कोरोना वायरस संक्रमण जैसी कठिन चुनौतियों का सामना किया। मुझे यह जानकर खुशी हुई है कि राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय ने डॉक्टरों, नर्सों और प्रशासकों सहित 2 लाख स्वास्थ्य पेशेवरों को प्रशिक्षित किया है।
बता दें कि लगभग एक साल से कोरोना का कहर देश और दुनिया में जारी है। भारत में कोरोना वायरस से एक करोड़ आठ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में भी कोरोना के 12,059 मामले सामने आए हैं।

Home / Miscellenous India / Karnataka : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले – हमें देश के कोरोना योद्धाओं पर गर्व है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो