scriptKFC मील में ग्राहक को परोस दिया मुर्गे का फेफड़ा | KFC disappointed customer after serving chicken's lung in the meal | Patrika News
विविध भारत

KFC मील में ग्राहक को परोस दिया मुर्गे का फेफड़ा

ऑस्ट्रेलिया के मार्क निकल्स अपनी छुट्टी के दिन फास्ट फूड आउटलेट पहुंचे और उन्हें इस फूड चेन ने दिया ऐसा खाना

Feb 05, 2016 / 04:19 pm

पुनीत पाराशर

kfc

kfc

नई दिल्ली। केएफसी अपने जायकेदार चिकन एवं अन्य नॉन वेज फूड के लिए जाना जाता है। लेकिन यहां गए एक शख्स को नहीं पता था कि उसके लिए केएफसी जाना उसकी जिंदगी के सबसे अजीबो गरीब अनुभवों में से एक बन जाएगा। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के मार्क निकल्स अपनी छुट्टी के दिन फास्ट फूड आउटलेट पहुंचे और उन्होंने 2 चिकन विंग्स और एक चिकन ब्रेस्ट वाली तीन पीस की चिकन मील ऑर्डर कीं। लेकिन जब उन्होंने पैकेट खोल कर देखा तो वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि, “वह बहुत ही घिनौना और घटिया था।”

स्टाफ ने बताया मील में है फेफड़ा
इस बात की शिकायत वहां मौजूद स्टाफ से करने पर स्टाफ ने मार्क को बताया कि कि यह असल में मुर्गे का फेफड़ा है। संतुष्टिजनक उत्तर नहीं मिलने पर मार्क ने केएफसी के कस्टमर सर्विस पर फोन किया। लेकिन उनके लिए हैरत की बात यह रही कि इसके बावजूद उन्हें पैसे नहीं लौटाए गए।

“जंक फूड में परोसा जाता है कबाड़”
जहां केएफसी प्रवक्ता का तर्क है कि आम तौर पर ऐसा नहीं देखा जाता है और हम मीट का गंदा हिस्सा पहले ही निकाल कर साफ कर देते हैं। वहीं निकल्स का कहना है कि अब वह इस फूड चेन में कभी नहीं आएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब आप जंक फूड खा रहे होते हैं तब आपको वास्तव में कबाड़ ही मिलता है।

Home / Miscellenous India / KFC मील में ग्राहक को परोस दिया मुर्गे का फेफड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो