scriptखली ने रामदेव पर साधा निशाना, कहाःबुड्ढे और आलसी लोग करते हैं योगा | Khali takes on Ramdev, said old and lazy people do yoga | Patrika News
विविध भारत

खली ने रामदेव पर साधा निशाना, कहाःबुड्ढे और आलसी लोग करते हैं योगा

खली ने कहा कि अगर कपालभाती करने से ओलिंपिक मेडल मिलता होता तो देश में हर कोई ये मेडल ले आता

Mar 19, 2016 / 05:28 pm

पुनीत पाराशर

great khali fight

great khali fight

नई दिल्ली। द ग्रेट खली ने बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए कहा है कि सिर्फ आलसी और बूढ़े लोग ही योग करते हैं। जो लोग ताकतवर होते हैं, वो तो उनकी तरह फाइट करते हैं। मालूम हो कि बाबा रामदेव ने द ग्रेट खली रिटर्न्स को नकली फाइट करार दिया था।

कपाल भांति करने से मैडल नहीं मिलता-
खली ने यह बयान तब दिया है जब उनसे एक टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव के बयान पर उनका रिएक्शन मांगा गया था। खली ने कहा कि अगर कपालभाती करने से ओलिंपिक मेडल मिलता होता तो देश में हर कोई ये मेडल ले आता।

रेसलर कृष्ण कुमार ने भी उठाए थे सवाल-
गौरतलब है कि पिछले दिनों ओलिंपिक रेसलर कृष्ण कुमार ने भी खली को चैलेंज किया था। कुमार ने कहा था कि जो लोग फाइट को नकली कहते हैं, वो एक बार तो रिंग में उतरकर देखें। असली-नकली का फर्क पता लग जाएगा। कुमार ने कहा था कि नकली फाइट बंद होनी चाहिए। अगर खली चाहें तो मैं उनसे फाइट करने को तैयार हूं।

क्या है द ग्रेट खली रिटर्न्स?
पिछले दिनों द ग्रेट खली रिटर्न्स के दौरान कनाडा के रेसलर से लड़ते हुए खली घायल हो गए थे। उत्तराखंड में हुई इस फाइट में कनाडा के रेसलर ने खली पर कुर्सी से हमला कर दिया था। खली हॉस्पिटल में एडमिट रहे थे। खली ने ठीक होने के बाद तीन विदेशी रेसलर ब्राॅडी स्टील, माइक नोक्स और अपोलो लियोन को हराया था।

Home / Miscellenous India / खली ने रामदेव पर साधा निशाना, कहाःबुड्ढे और आलसी लोग करते हैं योगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो