scriptखट्टर के किसान महापंचायत कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़, हेलीपेड को नियंत्रण में लिया | Khattar's farmers vandalize the venue of the Mahapanchayat program | Patrika News
विविध भारत

खट्टर के किसान महापंचायत कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़, हेलीपेड को नियंत्रण में लिया

Highlights

खट्टर लोगों को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के लाभ बताने की कोशिश करने वाले थे।
किसानों के मार्च को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े।

नई दिल्लीJan 10, 2021 / 05:07 pm

Mohit Saxena

Manhor Lal khattar

सीएम मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली। हरियाणा में करनाल जिले के कैमला गांव में प्रदर्शनकारी किसानों ने ‘किसान महापंचायत’ के कार्यक्रम स्थल पर जमकर तोड़फोड़ की। यहां सीएम मनोहर लाल खट्टर लोगों को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के लाभ बताने की कोशिश करने वाले थे।
https://twitter.com/ANI/status/1348211456878153728?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले पुलिस ने कैमला गांव में किसानों के मार्च को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। मगर प्रदर्शनकारी कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गए और ‘किसान महापंचायत’ कार्यक्रम में रुकावट डाली।
उन्होंने मंच को क्षतिग्रस्त कर डाला। कुर्सियां, मेज और गमले भी तोड़ डाले। किसानों ने अस्थायी हेलीपेड का नियंत्रण भी अपने हाथों में ले लिया। यहां पर सीएम का का हेलीकॉप्टर उतरना था। भाजपा नेता रमण मल्लिक के अनुसार बीकेयू नेता गुरनाम सिंह चरूनी के कहने पर किसानों ने यह तोड़फोड़ की। इस कारण कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। किसान काले झंडे लिए हुए थे और भाजपा नीत सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कैमला गांव की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yl8k6

Home / Miscellenous India / खट्टर के किसान महापंचायत कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़, हेलीपेड को नियंत्रण में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो