scriptVideo : एक क्लिक में जानिए अबतक की बड़ी खबरें | Know today big news like Pm modi's karnataka election news | Patrika News
विविध भारत

Video : एक क्लिक में जानिए अबतक की बड़ी खबरें

कर्नाटक चुनाव प्रचार से लेकर भूकंप तक की खबर जानें सिर्फ एक क्लिक पर

नई दिल्लीMay 09, 2018 / 06:06 pm

Saif Ur Rehman

news
नई दिल्ली : कर्नाटक का चुनावी संग्राम जारी है। विधानसभा का चुनावी रण अंतिम दौर में पहुंच चुका है। बुधवार को राहुलगांधी ने राजधानी बेंगलुरु और आसपास के इलाकों में प्रचार करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि देश में BJP विधायकों से ‘बेटी बचाओ’ जैसी स्थिति हो गई है। बीजेपी के विधायक दुष्कर्म करते हैं और पीएम मोदी उसपर कुछ नहीं बोलते हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर कर्नाटक की अनदेखी का भी आरोप लगाया
PM मोदी का राहुल पर ‘बाल्टी अटैक’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र, गोवा, असम और हिमाचल प्रदेश के साथ कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हारने के बाद अब कांग्रेस की कर्नाटक को अलविदा कहने की बारी है। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 2019 में प्रधानमंत्री बनने के बयान पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, “वह दबंगों की तरह आए और अपना रास्ता बनाने लगे जबकि बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके पास कई सालों का अनुभव है। मोदी मोदी ने पीएम पद की दावेदारी को राहुल गांधी का अहंकार बताया और पानी के लिए लोगों की लगने वाली लाइन और एक शख्स की दबंगई के उदाहरण के जरिए इस पर कटाक्ष किया।
https://twitter.com/hashtag/KarnatakaElection2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भूकंप के झटकों से सहमा उत्तर भारत

दिल्ली एनसीआर में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई गई है। दरअसल दिल्ली एनसीआर में मंगलवार की रात धूल भरी आंधी चलने और बारिश की हल्की फुहारों के बाद बुधवार सुबह भी आसमान पर बादल छाए रहे। वहीं दिल्ली-एनसीआर समेत पांच राज्‍यों में भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.2 मापी गई है। फिलहाल इन झटकों से किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/994175561218932736?ref_src=twsrc%5Etfw
लालू यादव को मिली पांच दिन की पैरोल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन के लिए पैरोल मिल गया है। रिम्स के निदेशक ने कहा है कि लालू यादव की तबीयत ठीक, यात्रा करने के लिए वे बिल्कुल फिट हैं। आपको बता दें कि लालू यादव अपने बेटे तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे।
धमाकों से दहला काबुल

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में कई जगहों पर धमाके हुए हैं। बताया जा रहा है कि काबुल में तीन से पांच अलग जगहों पर धमाके हुए हैं। धमाकों में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Home / Miscellenous India / Video : एक क्लिक में जानिए अबतक की बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो