script…तो तेज प्रताप इसलिए नहीं जा रहे घर, अब परिजन ने कहा हमें दोनों साथ चाहिए | lalu family support aishwarya rai | Patrika News
विविध भारत

…तो तेज प्रताप इसलिए नहीं जा रहे घर, अब परिजन ने कहा हमें दोनों साथ चाहिए

तेज प्रताप मामले में नया मोड़ सामने आ गया है।

Dec 07, 2018 / 04:20 pm

Kaushlendra Pathak

rabri devi

…तो तेज प्रताप इसलिए नहीं जा रहे घर, अब परिजन ने कहा हमें दोनों साथ चाहिए

नई दिल्ली। तेज प्रताप का मामला लगातार बिगड़ता जा रहा है। आलम यह है कि पूरा परिवार उन्हें माते-मनाते थक गया, लेकिन वो जाने को तैयार नहीं हुए। दरअसल, तेज प्रताप घर जाने को तैयार हैं लेकिन सबसे बड़ी अड़चन उनकी पत्नी हैं। जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय लालू-राबड़ी निवास में ही रह रही हैं। इसलिए, तेज प्रताप अपने घर नहीं जा रहे हैं।
मां राबड़ी देवी ने कह दी इतनी बडी़ बात

एक वेबसाइट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय लालू यादव के 10 सर्कुलर रोड में मौजूद हैं। कहा यह जा रहा है कि तेज प्रताप का पूरा परिवार ऐश्वर्या राय के साथ खड़ा है। इतना ही नहीं राबड़ी देवी भी ऐश्वर्या राय के पक्ष में हैं। बात यहां तक पहुंच गई है कि राबड़ी देवी ने यहां तक कह दिया है कि अगर मुझे बेटा चाहिए, तो बहू भी साथ चाहिए। इससे साफ स्पष्ट है कि राबड़ी देवी अब तक ऐश्वर्या राय को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। जबकि, बेटा ते प्रताप तलाक की जिद पर अड़ा है।
भाई भी चल रहे हैं खफा!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी भी उनसे खफा चल रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा था कि यह पारिवारिक मामला और हमलोग इसे आपस में निबटा लेंगे। लेकिन, उनकी नाराजगी इस बात से है कि परिवार की प्रतिष्ठा बड़ी है, न कि बड़े भाई की जिद। जिसके कारण परिवार की काफी बदनामी हो रही है। वहीं, अब बहन मीसा भारती ने भी ऐश्वर्या राय से दूरी बना ली है। क्योंकि, उन्होंने तेज को काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। घर मामला कोर्ट पहुंच चुका है और अगामी आठ जनवरी को ऐश्वर्या को भी कोर्ट में सुनवाई के लिए बुलाया गया है। अब देखना यह है कि तेज प्रताप अपने परिवार के आगे झुकते हैं या फिर परिवार मानता है।

Home / Miscellenous India / …तो तेज प्रताप इसलिए नहीं जा रहे घर, अब परिजन ने कहा हमें दोनों साथ चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो