scriptअब तेज का रिश्ता बचाने आ रही है यह बहन, कभी इनकी बात को लालू के लाल ने नहीं काटा | Lalu yadav family Tej pratap and aishwarya rai talaq updates | Patrika News
विविध भारत

अब तेज का रिश्ता बचाने आ रही है यह बहन, कभी इनकी बात को लालू के लाल ने नहीं काटा

लालू यादव की बड़ी बेटी इस संबंध को बचाने के लिए लगातार प्रयासरत है।

नई दिल्लीNov 29, 2018 / 09:03 pm

Prashant Jha

rjd leaders

लालू यादव के परिवार में टूटा है मुसीबतों का पहाड़, भाई-भाभी के रिश्ते बचाने के लिए अब ये आई सामने

पटना: लालू यादव के परिवार में मुसीबतों का पहाड़ टूटा है। परिवार में तूफान आया हुआ है। तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक की अटकलें तेज है। तलाक की अर्जी कोर्ट तक पहुंच चुकी है। तेज और ऐश्वर्या के तलाक की अर्जी पर सुनवाई जारी है। वहीं इस जोड़ी को बचाने के लिए परिवार एकजुट है। अपने भाई और भाभी के विवाह को बचाने के लिए लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती बीच में आ गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव के एक करीबी दोस्त का दावा है कि मीसा भारती लगातार फोन पर तेज प्रताप के संपर्क में बनी हुई हैं। मीसा अपने भाई को हर समय समझाने की कोशिश कर रहीं हैं।

बहन कर रही मध्यस्थता

तेज प्रताप के दोस्त का कहना है कि तेज प्रताप परिवार में सबसे ज्यादा बात अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की मानते हैं। तेज प्रताप अपनी बहन का सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं। तेज को मीसा से लगाव भी बहुत है. छठ पूजा के बाद से कई बार मीसा भारती ने तेज प्रताप से फोन पर बात की है।

तलाक लेकर रहूंगा-तेज प्रताप

गौरतलब है कि गुरुवार को आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पटना के फैमिली कोर्ट पहुंचे। मामले की सुनवाई बंद कमरे में हुई और कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 8 जनवरी, 2019 मुकर्रर कर दी है। सुनवाई के बाद तेज प्रताप ने कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं। तलाक की अर्जी वापस नहीं लूंगा।

Home / Miscellenous India / अब तेज का रिश्ता बचाने आ रही है यह बहन, कभी इनकी बात को लालू के लाल ने नहीं काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो