Live Now
Live Weather Report: हिमाचल में 4 लोगों की मौत, 252 सड़कों पर आवाजाही प्रभावित, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
Live Weather Report: हिमाचल में 4 लोगों की मौत, 252 सड़कों पर आवाजाही प्रभावित, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Weather Forecast Live Updates: पूरे देश में मानसून छा गया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अनुसार, दिल्ली, बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उड़ीसा, महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में भारी बारिश हो सकती है। हिमाचल ने में भारी बारिश से 4 लोगों की मौत और नेशनल हाइवे सहित 252 सड़कों पर आवाजाही प्रभावित हुई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

10:03 AM

पहाड़ी राज्यों में बारिश का कहर, रेड अलर्ट जारी

उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी राज्यों में बादल फटने और नदियों के उफान पर आ जाने से आम जन-जीवन प्रभावित हुआ है। यहां लोगों को राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। मौसम विभाग ने कुछ जिलों में भारी बारिश के साथ रेड अलर्ट जारी किया है।

9:40 AM

दिल्ली सहित इन इलाकों में बारिश

मौसम विभाग का कहना है कि उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, सोनीपत (हरियाणा) के अलग-अलग स्थानों के आसपास हल्की तीव्रता की बारिश हो सकती है। वहीं यूपी के अमरोहा, नरोरा, देबाई, शिकारपुर, पहासू, एटा, जलेसर, हाथरस, आगरा में हल्की से मध्यम तीव्रता बारिश होगी।

9:35 AM

उत्तर भारत में बिजली चमकने, बादल गरजने के साथ बारिश

आईएमडी ने उत्तर भारत में अगले दो से तीन दिन तक पश्चिमी तटवर्ती क्षेत्रों में भारी बारिश का अनुमान जताया है। अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर बिजली चमकने, बादल गरजने के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान है।

9:30 AM

इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र (जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड) में आगे भी भारी बारिश जारी रहेगी। वहीं, उत्तर-पश्चिम भारत-पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और उत्तरी मध्यप्रदेश में भी 18 से 21 जुलाई तक जबरदस्त बारिश होगी।

 

9:26 AM

हिमाचल में 4 लोगों की मौत, 7 NH सहित 252 सड़कें ठप

हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर जारी है। ज्यादा बारिश होने के कारण लैंडस्लाइड के चलते करीब 4 लोगों की मौत हो गई है। जगह-जगह भूस्खलन से 7 नेशनल हाईवे सहित प्रदेश भर में 252 छोटी-बड़ी सड़कें पूरी तरह से ठप हो गईं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned