scriptलॉकडाउन 4.0 : दिल्ली की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही शुरू, बड़ी संख्या में दिखी गाड़ियां | Lockdown 4.0: Vehicular movement started on Delhi roads large number of vehicles seen | Patrika News
विविध भारत

लॉकडाउन 4.0 : दिल्ली की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही शुरू, बड़ी संख्या में दिखी गाड़ियां

डीएनडी पर लगी वाहनों की लंबी कतारें
डीटीसी ने शुरू की शटल बस सेवा
दिल्ली में कोरोना नियंत्रित करने में न हीं मिली सफलता

नई दिल्लीMay 18, 2020 / 12:56 pm

Dhirendra

DTC
नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में सोमवार से लॉकडाउन 4.0 लागू हो गया। इस चरण में लोगों को कई तरह छूट दी गई हैं। इसका असर देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लॉकडाउन 4.0 लागू होने के पहले दिन देखने को मिला। सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर काफी संख्या में वाहनों की आवाजाही देखी गई।
https://twitter.com/hashtag/CoronaLockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली परिवहन निगम ने स्पेशल ट्रेन के यात्रियों के लिए जो शटल बस की सुविधा उपलब्ध कराई है वो आज भी जारी है। बस लोगों को शिवाजी स्टेडियम और अंबेडकर स्टेडियम छोड़ती है। इसके बाद यहां से उन्हें अन्य साधनों से उनके घर तक छोड़ा जाता है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ देशव्यापी तालाबंदी के बीच दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट ( DND ) फ्लाईवे टोल बूथ पर वाहनों की लंबी लाइनें दिखी। काफी संख्या में वाहनों की वजह से डीएनडी पर जाम लग गया। जबकि लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए बढा दिया गया है।
दिल्ली पहुंची स्पेशल यात्री ट्रेन

पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से यात्रियों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेन से उतरने के बाद यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई। एक यात्री ने बताया कि मैं 21 मार्च से पटना में फंस गया था अब दिल्ली आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद।
बता दें कि तमाम एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अकेले दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पास हो गया है। देश की राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि आज भी दिल्ली के अधिकांश इलाके रोड जोन में शामिल हैं ।

Home / Miscellenous India / लॉकडाउन 4.0 : दिल्ली की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही शुरू, बड़ी संख्या में दिखी गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो