scriptकर्नाटक: मतदान के बीच चुनाव अधिकारी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत | Loksabha elections Election officer succumbed to heart attack in karnataka | Patrika News
विविध भारत

कर्नाटक: मतदान के बीच चुनाव अधिकारी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत

कर्नाटक में चुनाव अधिकारी की मौत
दिल का दौरा पड़ने से गई जान
चामराजनगर के 48 नंबर बूथ पर तैनात अधिकारी की मौत

Apr 18, 2019 / 04:03 pm

Shweta Singh

officer dies

कर्नाटक: मतदान के बीच चुनाव अधिकारी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत

नई दिल्ली। कर्नाटक में मतदान के बीच एक बड़ी घटना की जानकारी मिल रही है। राज्य के चामराजनगर आरक्षित (SC) लोकसभा क्षेत्र में एक चुनाव अधिकारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 53 वर्षीय अधिकारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। फिलहाल इस संसदीय सीट पर मतदान जारी है।

अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत

मीडिया को जानकारी देते हुए निर्वाचन अधिकारी बी.बी. कावेरी ने बताया कि हन्नूर के रहने वाले शांतामूर्ति ने सुबह करीब 10.30 बजे दम तोड़ दिया। शांतामूर्ति चामराजनगर के 48 नंबर बूथ पर तैनात थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। अधिकारी का कहना है कि जब शांतामूर्ति सुबह 6.30 बजे जब ड्यूटी के लिए आए थे, तब वह स्वस्थ थे। अधिकारी के मुताबिक उनकी तबीयत अचानक ही बिगड़ी।

यह भी पढ़ें
-

लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र के सोलापुर में EVM में गड़बड़ी के बाद रोका गया मतदान, पश्चिम बंगाल में हिंसा

14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी

आपको बता दें कि गुरुवार को कर्नाटक की 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। राज्य में कुल 28 सीटें हैं। करीब 2.43 करोड़ मतदाताओं के मतदान के लिए राज्यभर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। गुरुवार को जिन 14 संसदीय क्षेत्र पर चुनाव हो रहे हैं वो हैं-उडुपी-चिकमगलुर, हासन, दक्षिण कन्नड़, चित्रदुर्ग (एससी), तुमकुर, मांड्या, मैसूर, चामराजनगर (एससी), बेंगलूरु ग्रामीण, बेंगलूरु उत्तर, बेंगलूरु मध्य, बेंगलूरु दक्षिण, चिक्काबालापुर और कोलार (एससी)।

Home / Miscellenous India / कर्नाटक: मतदान के बीच चुनाव अधिकारी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो