शराब से भरा Truck पलटा, लूटने के लिए उमड़ पड़ी भीड़, नियमों और corona खौफ की उड़ी धज्जियां

  • Assam: शराब (Liquor) से भरा ट्रक अचानक बीच सड़क पलटा
  • शराब की पेटियों को लूटने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़
  • COVID-19 नियमों की उड़ी धज्जियां, बेखौफ नजर आए लोग

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) से जूझ रहा है। इस महमारी से लड़ने और बचने के लिए सरकार की ओर से कई सारे गाइडलाइन जारी किए हैं। लेकिन, असम (coronavirus in Assam) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहं केवल नियमों की धज्जियां उड़ी बल्कि लोग बेखौफ नजर आए। दरअसल, यहां शराब ( Liquor ) से भरा एक ट्रक पलट गया, जिसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जा रहा है कि काफी देर तक यह लूट चलती रही। वहीं इस घटना की कुछ तस्वीर (Photos) और वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है। लेकिन, प्रशासन की ओर से अब तक इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

शराब की लूट

घटना असम (Assam) के सोपोन ( sopon ) इलाके की है। बताया जा रहा है कि शराब (Liquor Box) की पेटियों से भरा ट्रक (Truck) अचानक यहां पलट गया। जैसे ही यह घटना घटी आस-पास के लोगों को भनक तक लग गई। काफी संख्या में लोग पहुंचे और शराब की पेटियों को लूटकर अपने साथ ले गए। जैसा की आप तस्वीर में साफ देख सकते हैं। वहीं, राहगीर ने भी लूटने में कोई कसर नहीं। लेकिन, इस दौरान लोग भूल गए कि देश में कोरोना महामारी (COVID-19) भी और ऐसे में भीड़ जमा करने की इजाजत नहीं साथ। लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने के लिए कहा गया है। लेकिन, यहां पर न तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन हुआ और न ही लोगों में कोरोना का खौफ का दिखा। जिसको मौका मिला वह शराब लूटकर यहां से भाग निकला। बताया जा रहा है कि काफी देर तक लूट की प्रक्रिया चलती रही है। लेकिन, इस बचाने के लिए कोई नहीं पहुंचा और ना ही प्रशासन की टीम पहुंची।

प्रशासन को भनक तक नहीं

इस दौरान कुछ लोगों ने लूट की तस्वीर क्लिक और वीडियो भी बनाया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह तस्वीर वायरल (Photo Viral on Social Media) हो रही है और चर्चा का विषय बन चुका है। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि प्रशासन (Administration) को इस घटना की भनक तक नहीं लगी और ना ही कोई अधिकारी भीड़ को हटाने के लिए पहुंचा। फिलहाल, ट्रक (Truck) मौके पर ही पड़ा हुआ और लोग शराब लूटकर आराम से चलते बने। गौरतलब है कि असम में इन दिनों कोरोना के साथ-साथ बाढ़ का भी खतरा बरकरार है। लाखों लोग बाढ़ से प्रभावित हैं। फिलहाल, इस घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned