scriptलुटेरी दुल्हन ने पहले पति से लूटे 1 करोड़, दूसरे व तीसरे से लाखों रुपए लेकर भाग गई कैलिफोर्निया | looteri dulhan looted from husbands | Patrika News
विविध भारत

लुटेरी दुल्हन ने पहले पति से लूटे 1 करोड़, दूसरे व तीसरे से लाखों रुपए लेकर भाग गई कैलिफोर्निया

Highlights- इटखोरी की रहने वाली प्रियंका कुमारी (Priyanka Kumari) पर शादी डॉट कॉम (Shadi.com) के जरिये एक नहीं बल्कि तीन युवकों को जाल में फंसा (looteri dulhan) कर विदेश भाग गई- प्रियंका इतनी शातिर थी कि उसने अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाया और उनसे लाखों रुपए ठग लिए- बताया जा रहा है कि प्रियंका शादी डॉट कॉम से सबसे पहले गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक के साथ संपर्क में आई और उसके साथ रांची में शादी रचाई

नई दिल्लीAug 07, 2020 / 05:27 pm

Ruchi Sharma

लुटेरी दुल्हन ने पहले पति से लूटे 1 करोड़, दूसरे व तीसरे से लाखों रुपए लेकर भाग गई कैलिफोर्निया

लुटेरी दुल्हन ने पहले पति से लूटे 1 करोड़, दूसरे व तीसरे से लाखों रुपए लेकर भाग गई कैलिफोर्निया

नई दिल्ली. शादी (Wedding) के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं तो जारा सावधान हो जाए। झारखंड (Jharkhand) के चतरा से एक एेसा मामला सामले आय़ा है जिसने सबको हैरान कर दिया है। यहां के इटखोरी की रहने वाली प्रियंका कुमारी (Priyanka Kumari) पर शादी डॉट कॉम (Shadi.com) के जरिये एक नहीं बल्कि तीन युवकों को जाल में फंसा (looteri dulhan) कर विदेश भाग गई। प्रियंका इतनी शातिर थी कि उसने अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाया और उनसे लाखों रुपए ठग लिए।
पहली शादी कर ठग लिए एक करोड़ रुपए

बताया जा रहा है कि प्रियंका शादी डॉट कॉम से सबसे पहले गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक के साथ संपर्क में आई और उसके साथ रांची में शादी रचाई। दो साल बाद निलय और प्रियंका के बीच अनबन होने लगी। इस बीच प्रियंका ने निलय से एक करोड़ रुपये ठगे और गायब हो गई।
दूसरी शादी से लूटे 45 लाख रुपए

कुछ दिन बाद फिर से शादी डॉट कॉम पर प्रियंका ने खुद को अविवाहित बताते हुए गुजरात के राजकोट में अमित मोदी नाम के युवक को फंसाया और शादी करके उसके साथ रहने लगी। परिवार के आर्थिक तंगी का हवाला देकर उसने अमित से करीब 40 से 45 लाख रुपये लिए।
दिल्ली के नाम से घर से निकली

फिर अमित मोदी के साथ कुछ महीने रहने के बाद प्रियंका ने बताया कि उसकी बहन को घर दिल्ली में शिफ्ट करना है। इसलिए उसे दिल्ली जाना होगा। इसके बाद युवती दिल्ली के नाम से घर से निकली और लौटी ही नहीं।
तीसरी शादी के बाद निकल गई कैलिफोर्निया

अमित को बाद में पता चला कि 29 दिसंबर 2018 को प्रियंका ने पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के शख्स से शादी कर ली है और उसके साथ वह कैलिफोर्निया चली गई।
तीसरे पति की मां ने दर्ज करवाया मामला

तीसरे पति की मां ने पुणे में, दूसरे साथी ने गुजरात के राजकोट में ठगी का मामला दर्ज कराया है। चतरा के इटखोरी में युवती के पासपोर्ट की जांच करने में जुटी पुलिस के सामने यह मामला खुला है। पहला पति भी अब युवती पर ठगी का मामला दर्ज कराने वाला है। गुजरात के युवक अमित गुप्ता का केस देखने वाले हाई कोर्ट के अधिवक्ता अखौरी अमित का कहना है कि खुद को अविवाहित बताकर युवकों को फांसना और उससे ठगी करना ही उस युवती की फितरत है।

Home / Miscellenous India / लुटेरी दुल्हन ने पहले पति से लूटे 1 करोड़, दूसरे व तीसरे से लाखों रुपए लेकर भाग गई कैलिफोर्निया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो