scriptMaharashtra: Massive fire breaks out a scrap godown in Kurla area of Mumbai | मुंबई: कुर्ला के स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं | Patrika News

मुंबई: कुर्ला के स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

कुर्ला वेस्ट में गुरुद्वारा के पास स्क्रैप मार्किट स्थित एक गोदाम में भीषण आग लगी है। दमकल विभाग की टीम आग बुझाने की कोशिश कर रही है।

नई दिल्ली

Updated: April 07, 2021 05:59:50 pm

कुर्ला। महाराष्ट्र के मुंबई के कुर्ला स्थित एक स्क्रैप गोदाम में बुधवार की शाम को भीषण आग लग गई। इस हादसे में अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

fire.png
Maharashtra: Massive fire breaks out a scrap godown in Kurla area of Mumbai

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, कुर्ला वेस्ट में गुरुद्वारा के पास स्क्रैप मार्किट स्थित एक गोदाम में ये भीषण आग लगी है। अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें
-

Mumbai : सीएम उद्धव ठाकरे ने किया सनराइज अस्पताल का दौरा, मृतक के परिजनों से मांगी माफी

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने मार्च में मुंबई के भांडुप इलाके में स्थित ड्रीम मॉल में भीषण आग लगी थी। आग देर रात करीब 11.30 लगी थी। जिस मॉल में आग लगी थी, उसकी तीसरी मंजिल पर एक अस्पताल भी था जहां 70 से अधिक मरीज भर्ती थे। इनमें से अधिकतर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज थे।

आग की घटना के बाद दमकल विभाग की टीम की मदद से सभी मरीजों को आनन-फानन में दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया था कि भांडुप पश्चिम में ड्रीम्स मॉल में मौजूद सनराइज अस्पताल में आग लगने से नौ लोगों की मौत हो चुकी है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 20 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्त2009 में UPSC किया टॉप, 2019 में राजनीति के लिए नौकरी छोड़ी, अब 2022 में फिर कैसे IAS बने शाह फैसल?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.