scriptMaharashtra : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दर्दनाक हादसे में 10 बच्चों की मौत पर जताया दुख | Maharashtra : President Ramnath Kovind expressed grief over the death of 10 children in a tragic accident | Patrika News
विविध भारत

Maharashtra : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दर्दनाक हादसे में 10 बच्चों की मौत पर जताया दुख

पीड़ित परिवार के प्रति जताई गहरी संवेदना।
दुख की इस घड़ी में हम परिवार के साथ हैं।

नई दिल्लीJan 09, 2021 / 09:58 am

Dhirendra

president ramnath kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भंडारा जिले के सरकारी अस्पताल के न्यूबॉर्न केयर यूनिट में लगी आग से 10 बच्चों की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख व्यक्त किया है। राष्ट्रपति की ओर से जारी ट्विट में कहा गया है कि महाराष्ट्र के भंडारा में हुए अग्नि हादसे में शिशुओं की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा दुख हुआ है। इस ह्रदय विदारक घटना में अपनी संतानों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्विट कर दुख जताया है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1347755166158655488?ref_src=twsrc%5Etfw
जांच के आदेश

दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार ने भंडरा अग्निकांड की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इससे पहले भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने की घटना में 10 नवजात की मौत के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। बता दें कि महाराष्ट्र के भंडारा ज़िला अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत हुई है।

Home / Miscellenous India / Maharashtra : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दर्दनाक हादसे में 10 बच्चों की मौत पर जताया दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो