scriptमणिपुर के इंफाल में मिला जिंदा आईईडी बम, पूरे इलाके में दहशत का माहौल | manipur ied bomb found outside school area in imphal | Patrika News
विविध भारत

मणिपुर के इंफाल में मिला जिंदा आईईडी बम, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

मणिपुर के इंफाल में मिला जिंदा आईईडी बम, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

नई दिल्लीFeb 14, 2019 / 11:20 am

धीरज शर्मा

ied bomb

मणिपुर के इंफाल में मिला जिंदा आईईडी बम, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले संदिग्ध गतिविधियां तेज हो गई हैं। जम्मू-कश्मीर के बाद पूर्वोत्तर राज्यों में भी संदिग्ध गतिविधियां सामने आ रही हैं। गुरुवार को मणिपुर के इंफाल के कांचीपुर में एख आईईडी बम मिलने से अफरा तफरी मच गई। बम मिलने की सूचना के बाद तुरंत प्रशासन हरकत में आया और स्थल पर पहुंचा।

आपको बता दें कि ये आई ई डी बम एक स्कूल के बाहर मिला है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम ने मोर्चा संभाला। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और बम को नष्‍ट करने की कोशिशें भी तेज कर दी गई हैं। खबर के मुताबिक, स्कूल छोड़ने जा रहे माता-पिता की नजर उस बम पर पड़ी।

बम स्‍कूल के गेट के पास रखे एक बॉक्‍स में था। जांच में पाया गया है कि बॉक्‍स में आईईडी बम रखा है, जैसे ही बात खुली पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। हर तरफ दहशत का माहौल बन गया। हालांकि टीम के मौके पर पहुंचने के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ। मामले को गंभीरता से लेते हुए कड़ी सुरक्षा कर दी गई है और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। बम को नष्‍ट करने की कोशिशें जारी हैं।

Home / Miscellenous India / मणिपुर के इंफाल में मिला जिंदा आईईडी बम, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो