scriptMann ki Baat : पीएम मोदी ने सभी से देशवासियों को बेहतर उत्पाद का विकल्प देने की अपील की | Mann ki Baat : PM Modi appealed everyone to give a better product option to the countrymen | Patrika News
विविध भारत

Mann ki Baat : पीएम मोदी ने सभी से देशवासियों को बेहतर उत्पाद का विकल्प देने की अपील की

2020 ने बहुत कुछ दिया और सिखाया भी।
लोग खरीद रहे हैं देशी उत्पाद।
गुरु गोविंद सिंह जी की शहादत को किया याद।

नई दिल्लीDec 27, 2020 / 11:29 am

Dhirendra

pm modi

2020 ने बहुत कुछ दिखाया और सिखाया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लोकप्रिय कार्यक्रम में कहा कि आज इस साल का मेरा आखिरी मन की बात है। उन्होंने एक पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि इस बार लोग नए साल पर देश को बधाई दें। 2020 में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से बहुत कुछ सीखने को मिला। ताली और थाली से लोगों के बीच एक नया संदेश गया।
https://twitter.com/ANI/status/1343070203316355072?ref_src=twsrc%5Etfw
लोग लोकल फार वोकल पर दे रहे हैं जोर

उन्होंने कहा कि 2020 ने बहुत कुछ दिखाया और सिखाया है। देश के लोगों की सोच और कार्य प्रणाली में परिवर्तन आ रहा है। लोग भारत में बनी चीज खरीद रहे हैं। लोग लोकल फार वोकल पर जोर दे रहे हैं। इस नई सामर्थ्य का नाम आत्मनिर्भर भारत है।
कंपनियों से की अच्छे प्रोडक्ट बनाने की अपील

स्वदेशी कंपनियों से अच्छे प्रोडक्ट बनाने की अपील की। उन्होंने कॉरपोरेटर्स के साथ सभी से लोगों से देशवासियों को अच्छे उत्पादों का विकल्प देने की अपील की। कंपनियों के संचालकों से कहा कि क्वालिटी से समझौता न करें। ग्लोबल टेस्ट के लिए स्टार्टअप आगे आएं। इस मौके पर उन्होंने गुरु गोविंद सिंह जी के शहादत को याद किया और उससे सीख लेने का सभी से आह्वान किया।

Home / Miscellenous India / Mann ki Baat : पीएम मोदी ने सभी से देशवासियों को बेहतर उत्पाद का विकल्प देने की अपील की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो