scriptमार्क जुकरबर्ग ने किया ताजमहल का दीदार, कहा, उम्मीद से बढ़कर | Mark Zuckerberg visits Taj Mahal | Patrika News
विविध भारत

मार्क जुकरबर्ग ने किया ताजमहल का दीदार, कहा, उम्मीद से बढ़कर

ताजमहल की खूबसूरती से प्रभावित जुकरबर्ग ने कहा कि यह मेरी उम्मीद से बढ़कर अद्भुत है।

Oct 27, 2015 / 07:57 pm

विकास गुप्ता

Mark Zuckerberg visits Taj Mahal

Mark Zuckerberg visits Taj Mahal

आगरा। सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में ताजमहल का दीदार किया। ताजमहल की खूबसूरती से प्रभावित जुकरबर्ग ने कहा कि यह मेरी उम्मीद से बढ़कर अद्भुत है।

प्यार के स्मारक के सामने खिंची अपनी तस्वीर को फेसबुक पर साझा करते हुए जुकरबर्ग ने लिखा कि मैं कल (बुधवार को) अपने टाउनहॉलप्रशन उत्तर के लिए भारत में उपस्थित हूं और मैंने ताजमहल जाने का फैसला किया था। मैं इसे देखना चाहता था।

जुकरबर्ग ने लिखा कि यह मेरी उम्मीद से बढ़कर अद्भुत है। यह अभूतपूर्व है कि लोग क्या बना सकते हैं और प्यार हमें क्या बनाने के लिए प्रेरित कर सकता है। पिछले महीने अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेजबानी करने वाले जुकरबर्ग बुधवार को आईआईटी दिल्ली में एक टाउन हॉल प्रशन उत्तर सत्र में शामिल होंगे।

जुकरबर्ग द्वारा सोशल मीडिया पर भारतीयों को सबसे सक्रिय सुमदायों में से एक बताने के बाद इस समारोह को बेहद सकारात्मक तौर पर देखा जा रहा है। जुकरबर्ग ने कहा था कि भारत में 13 करोड़ फेसबुक उपभोक्ता हैं। मैं अपने सबसे सक्रिय समुदायों में से एक को सीधे सुनने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।

Home / Miscellenous India / मार्क जुकरबर्ग ने किया ताजमहल का दीदार, कहा, उम्मीद से बढ़कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो