script मेघालय में उग्रवादियों के खिलाफ कार्रवाई, ठिकाना ध्वस्त, हथियार बरामद | Meghalaya: Strict Action aganist Terrorists, weapons seized | Patrika News
विविध भारत

 मेघालय में उग्रवादियों के खिलाफ कार्रवाई, ठिकाना ध्वस्त, हथियार बरामद

प्रतिबंधित जीएनएलए उग्रवादियों के खिलाफ
सुरक्षाबलों की कार्रवाई में उनके ठिकाने को ध्वस्त करने के साथ बड़ी
संख्या में हथियारों को बरामद किया

Oct 27, 2016 / 11:08 am

Rakesh Mishra

Terrorists

Terrorists

तुरा। मेघालय में प्रतिबंधित गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (जीएनएलए) उग्रवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में उनके ठिकाने को ध्वस्त करने के साथ बड़ी संख्या में हथियारों को बरामद किया गया। इस मुठभेड में एक उग्रवादी मारा गया। दक्षिण गारो हिल्स के प्रभारी पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा ने बताया की खुफिया सूचना के आधार पर राज्य की स्पेशल वेपन्स एंड टैक्टिक्स (स्वैट) दल और एसएफ-10 कमांडो ने दक्षिण गारो पहाडियों के नानगालबिब्रा पुलिस थाने के अंतरगत आने वाले गारे इलाके में उग्रवादियों के ठिकाने पर धावा बोला।

उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में जीएनएलए का एक अज्ञात उग्रवादी मारा गया। सुरक्षाबलों ने उग्रवादियों के ठिकाने को ध्वस्त कर से भारी मात्रा में हथियारों को बरामद किया गया है। बरामद हथियारों में एक एचके रायफल, एक एके राइफल, एक एसएलआर, एक दो इंच की मोर्टार, एक ग्रेनेड लांचर, दो मोर्टार के गोले, एक चीनी ग्रेनेड, 160 से अधिक गोली, एक वॉकी टॉकी, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजो के अलावा तीन मोबाइल हैंडसेट शामिल है। उन्होंने कहा कहा कि इलाके में कमांडो घायल उग्रवादियों की खोज कर रहे है।

Home / Miscellenous India /  मेघालय में उग्रवादियों के खिलाफ कार्रवाई, ठिकाना ध्वस्त, हथियार बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो