scriptमाइक पेंस ने कमला हैरिस को बधाई संदेश भेजा, ट्रंप और बाइडेन के बीच कोई संवाद नहीं | Mike Pence sends a congratulatory message to Kamala Harris | Patrika News

माइक पेंस ने कमला हैरिस को बधाई संदेश भेजा, ट्रंप और बाइडेन के बीच कोई संवाद नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2021 01:29:07 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

माइक पेंस ने बधाई संदेश देते हुए सत्ता हस्तांतरण में सहयोग की पेशकश की।
ट्रंप अगले सप्ताह बाइडेन के शपथ समारोह से पहले वाशिंगटन छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

Kamala Haris and mike pence

kamala haris

वाशिंगटन। अमरीका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने अपनी उत्तराधिकारी और देश की नवनिर्वाचित भारतवंशी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से बातचीत कर उन्हें बधाई संदेश दिया है। हालांकि अभी तक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन के बीच कोई संवाद नहीं हुआ है। हालांकि ट्रंप अगलेे सप्ताह बाइडेन के शपथ समाहोर से पहले वाशिंगटन छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं।
दिल्ली के zoo में भी बर्ड फ्लू की दस्तक, पिंजरे में मरे मिले उल्लू में संक्रमण पाया गया

कमला हैरिस को फोन कर उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने बधाई संदेश देते हुए सत्ता हस्तांतरण में सहयोग की पेशकश की। हालांकि ट्रंप की योजना है कि वे अगले सप्ताह बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह से पहले वाशिंगटन से बाहर चले जाएंगे। सत्ता हस्तांतरण को लेकर मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि ट्रंप के व्हाइट हाउस छोड़ने की बात अधिकृत रूप अभी तक सामने नहीं आई है। मगर जो तैयारियां हैं उनके अनुसार ट्रंप 20 जनवरी को बाइडेन के शपथग्रहण से पहले सुबह ही व्हाइट हाउस छोड़ देंगे। समारोह से कुछ समय पहले ट्रंप फ्लोरिडा स्थित अपने मार.ए.लागो रिजाॅर्ट जा सकते हैं। इस बीच पेंस और कमला हैरिस के बीच हुआ संवाद बीते साल अक्तूबर में हुई चर्चा के बाद पहली बार देखने को मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो