scriptMaharashtra: वेतन न मिलने पर बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, ठाकरे सरकार को ठहराया जिम्मेदार | MSRTC bus conductor Commit sucide | Patrika News
विविध भारत

Maharashtra: वेतन न मिलने पर बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, ठाकरे सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Highlights

बीते तीन माह से वेतन कम मिलने के कारण वह परेशान था।
वह कर्ज के कारण परेशान था। उसे अनियमित और कम वेतन मिल रहा था।

नई दिल्लीNov 09, 2020 / 05:25 pm

Mohit Saxena

MSRTC bus conductor father

बस कंडक्टर के पिता।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) में काम करने वाले कंडक्ट ने अनियमित और कम वेतन मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली। उनके परिवार वालों ने बताया कि बीते तीन माह से वेतन कम मिलने के कारण वह परेशान था। उसने अपनी मौत का जिम्मेदार ठाकरे सरकार को ठहराया है।
https://twitter.com/ANI/status/1325738908252975104?ref_src=twsrc%5Etfw
कंडक्टर के भाई का कहना है कि बीते तीन माह से उसे अपना वेतन ठीक से नहीं मिल रहा है। उसने अपनी मौत को लेकर ठाकरे का नाम लिया है। महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम में बस कंडक्टर के पिता अनिल चौधरी ने कहा ‘मेरा बेटा एमएसआरटीसी के लिए काम करता था और वो जलगाँव डिपो में तैनात था। वह कर्ज के कारण परेशान था। उसे अनियमित और कम वेतन मिल रहा था। इसलिए उसने आत्महत्या कर ली’।
इस मामले को लेकर महाराष्ट्र राज्य परिवहन मंत्री का कहना है कि जिन राज्य परिवहन कर्मचारियों को लंबे समय से वेतन नहीं मिला है उन्हें आज एक महीने का वेतन दिया जाएगा। दिवाली से पहले उन्हें दो माह का वेतन मिलेगा। ऐसे में उन्हें निराश होने और आत्महत्या जैसे कदम उठाना नहीं चाहिए। अर्थव्यवस्था की स्थिति अभी खराब है। मगर हम इसका कोई रास्ता निकालेंगे।

Home / Miscellenous India / Maharashtra: वेतन न मिलने पर बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, ठाकरे सरकार को ठहराया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो