Mumbai : एनसीपी प्रमुख शरद पवार की हुई एंडोस्कोपी, ऑपरेशन को लेकर डॉक्टर आज लेंगे फैसला

तय समय से एक दिन पहले यानि मंगलवार रात को एनसीपी प्रमुख शरद पवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी हलचल के बीच पेट में दर्द की शिकायत के बाद एक बार फिर एनसीपी प्रमुख शरद पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीती रात उनकी एंडोस्कोपी हुई। जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन करने को लेकर आज डॉक्टर अंतिम फैसला लेंगे।

यह भी पढ़ें : शिवसेना और कांग्रेस के मतभेद सामने आए, कहा-'शरद पवार के प्रवक्‍ता बन गए हैं संजय राउत

पेट में दर्द की शिकायत

बता दें कि 28 मार्च को पेट में दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार को जांच के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था। जांच रिपोर्ट में पता चला था कि उनके गॉल ब्लॉडर में समस्या है। इस बारे में NCP नेता नवाब मलिक ने बताया था कि पवार को उनके पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले मंगलवार को पेट में दर्द की शिकायत की वजह से एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा था कि हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार रविवार शाम से पेट में दर्द से परेशान थे। इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके गॉल ब्लॉडर में प्रॉब्लम है। उन्हें 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा जिसके बाद उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी होगी।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned