scriptगिरफ्त में आया ट्विटर पर प्रियंका चतुर्वेदी को धमकाने वाला शख्स | Mumbai Police arrests a man priyanaka chaturvedi threatening case | Patrika News
विविध भारत

गिरफ्त में आया ट्विटर पर प्रियंका चतुर्वेदी को धमकाने वाला शख्स

केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात यूजर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Jul 05, 2018 / 02:32 pm

Siddharth Priyadarshi

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर के माध्यम से धमकी देने के आरोप में अहमदाबाद से एक व्यक्ति को को गिरफ्तार किया है। दिल्‍ली पुलिस और मुंबई पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए ज्‍वाइंट ऑपरेशन चला रही थींं। बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी दी गई थी।
अहमदाबाद से गिरफ्तार हुआ आरोपी

मुंबई पुलिस ने ट्वीट करने वाले आरोपी गिरीश महेश्‍वरी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को लेकर मुंबई गई है जहां उससे पूछताछ की जाएगी। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी गिरीश राजस्थान के किशनगंज का रहने वाला है।
https://twitter.com/ANI/status/1014777128288743424?ref_src=twsrc%5Etfw
गृह मंत्रालय ने लिया था संज्ञान

केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात यूजर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को बेटी रेप की धमकियों के मामले में गृह मंत्रालय भी हरकत में आ गया था । गृह मंत्रालय ने इस मामले पर ट्विटर से पूरी ब्यौरा मांगा था । आपको बता दें कि प्रियंका की 10 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां दी जा रही थीं। ट्विटर पर प्रियंका को उनकी बेटी के साथ रेप करने की धमकियां मिल रही थीं। साथ ही गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा था जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी।

पॉक्सो के तहत दर्ज हुआ था मामला
मुंबई पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने कहा कि गोरेगांव पुलिस ने धारा 509 तथा आईटी एक्ट पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था । उन्होंने कहा था कि ट्विटर हैंडल ‘@GirishK1605′ का प्रयोग करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था । गृह मंत्रालय के आदेश के बाद ट्विटर से भी जल्द जानकारी मिलने की उम्मीद की जा रही थी । कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रियंका के खिलाफ ट्विटर हुए इस अभद्र व्यवहार की निंदा करते हुए पार्टी की अपनी सहयोगी के प्रति एकजुटता दिखाई। भाजपा ने भी इस मामले में प्रियंका चतुर्वेदी के प्रति समर्थन जताया था।

Hindi News/ Miscellenous India / गिरफ्त में आया ट्विटर पर प्रियंका चतुर्वेदी को धमकाने वाला शख्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो