scriptरामलला के दर्शन करने पहुंचे नरेश टिकैत, कहा-वे पश्चिम बंगाल में भाजपा को वोट न देने की अपील करेंगे | Naresh Tikait, came to see Ramlala | Patrika News

रामलला के दर्शन करने पहुंचे नरेश टिकैत, कहा-वे पश्चिम बंगाल में भाजपा को वोट न देने की अपील करेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2021 10:20:29 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

नरेश टिकैत ने कहा कि रामलला से केंद्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए कामना की।
कहा, सरकार ईमानदारी से बात करे, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हों

nareshtikait.jpg

नरेश टिकैत

नई दिल्ली। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने गुरुवार को श्रीरामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन किए। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए नरेश टिकैत ने कहा कि रामलला से केंद्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए कामना की है। इससे किसानों को उनका अधिकार मिल सके।
सोशल मीडिया और ओटीटी प्लेटफार्मों को बनाया जाएगा जिम्मेदार, केंद्र सरकार ने जारी की गाइडलाइन

भगवान श्रीरामलला हमारे पूर्वज हैं। हमें आंदोलन से उठने का रास्ता नहीं मिल रहा है। सरकार ईमानदारी से बात करे, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हों और कानून में कुछ संशोधन करें तभी बात बनेगी।
उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मामले को लंबा खींचा है। इससे यूपी में होने वाले पंचायती चुनाव में फर्क पड़ेगा। पूरे भारत में तीनों कृषि कानून का विरोध जताया जा रहा है। किसानों को अपनी जमीन बचाने के लाले पड़ गए हैं।
किसानों के लिए खेती अब घाटे का सौदा हो चुकी है। सरकार पता नहीं क्यों जिद्दी रवैया अपनाए हुए है। किसानों के सामने धरना प्रदर्शन और महापंचायत करना मजबूरी है।

उन्होंने कहा कि वे पश्चिम बंगाल जाएंगें और किसानों को बताएंगें की किसी को भी वोट दो लेकिन भाजपा को न देना। इनकी कथनी करनी में बहुत अंतर है। हनुमानगढ़ी दर्शन के बाद स्थानीय किसान नेताओं ने नरेश टिकैत से जमीन अधिग्रहण के नाम पर किसान उत्पीड़न को लेकर भी आवाज उठाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो