scriptनौसेना प्रमुख सुनील लांबा का बड़ा बयान, भारत को अस्थिर करने का षडयंत्र है ‘स्‍टेट स्पांसर्ड टेररिज्‍म’ | Navy Chief Sunil Lanba says State Terrorism a conspiracy for India | Patrika News
विविध भारत

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा का बड़ा बयान, भारत को अस्थिर करने का षडयंत्र है ‘स्‍टेट स्पांसर्ड टेररिज्‍म’

आतंकी घटनाओं से भारत में सबसे ज्‍यादा प्रभावित
आतंकवाद से पूरी दुनिया में शांति को खतरा
इन घटनाओं के पीछे सोची समझी रणनीति

नई दिल्लीMar 05, 2019 / 12:38 pm

Dhirendra

sunil lanba

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा का बड़ा बयान, भारत को अस्थिर करने का षडयंत्र है ‘स्‍टेट स्पांसर्ड टेररिज्‍म’

नई दिल्‍ली। पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट घटना के बाद भारतीय नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने इस मुद्दे पर पहली बार बयान जारी किया है। लांबा का कहना है कि पुलवामा हमला पूरी तरह से स्‍टेट स्‍पांसर्ड आतंकी घटना है। यह भारत को अस्थिर करने का गंभीर प्रयास है। उन्‍होंने कहा कि आतंकवादी घटनाओं को एक सोची समझी रणनीति के तहत अंजाम दिया जा रहा है।
जम्मू-कश्मीर: त्राल में मारा गया एक आतंकी, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

भारत सबसे ज्‍यादा प्रभावित
नौसेना प्रमुख ने कहा है कि आतंकवाद का सबसे ज्‍यादा सामना भारत को करना पड़ रहा है। करीब तीन सप्‍ताह पहले भी हमने जम्‍मू-कश्‍मीर में स्‍टेट स्‍पांसर्ड आतंकवादी हमले को झेला है। पुलवामा आतंकी हमला भारतीय संप्रभुता और अखंडता पर हमला है।
तमिलनाडु: रामनाथपुरम में भीषण सड़क दुर्घटना, 2 की मौत 21 घायल

सीमित नहीं रहा आतंक का दायरा
उन्‍होंने अपने बयान में कहा है कि पिछले कुछ वर्षों के दौरान हमने इंडो-पैसिफिक क्षेत्र में आतंकवाद को कई रूपों में देखा है। जबकि इस क्षेत्र के कुछ देश इससे पूरी तरह अप्रभावित रहे हैं। हाल के वर्षों में आतंकवाद का वैश्विक स्‍तर पर विस्‍तार हुआ है। इससे पूरी दुनिया में आतंकवाद का खतरा पहले से ज्‍यादा बढ़ गया है। उन्‍होंने कहा कि अब आतंकवाद ने वैश्विक रूप धारण कर लिया है।

Home / Miscellenous India / नौसेना प्रमुख सुनील लांबा का बड़ा बयान, भारत को अस्थिर करने का षडयंत्र है ‘स्‍टेट स्पांसर्ड टेररिज्‍म’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो