scriptमहाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने उठाए सवाल, कहा – क्या ड्रग तस्करों को बचा रही है NCB? | Nawab Malik, Minister in Maharashtra Government, raised the question, said - Is NCB protecting drug smugglers? | Patrika News
विविध भारत

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने उठाए सवाल, कहा – क्या ड्रग तस्करों को बचा रही है NCB?

ड्रग्स का सेवन करने वालों को पुर्नावास केंद्र भेजने की जरूरत।
एनसीबी ने ड्रग तस्करों के खिलाफ अभी तक नहीं की कार्रवाई।

नई दिल्लीNov 22, 2020 / 01:23 pm

Dhirendra

nawab malik

ड्रग्स का सेवन करने वालों को पुर्नावास केंद्र भेजने की जरूरत।

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के काम के तौर तरीकों पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। ये लोग ड्रग्स के आदी हैं। उन्हें पुनर्वास केंद्र में भेजने की जरूरत है न कि जेल। ये एनसीबी का जिम्मेदारी है कि वो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करे। लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या NCB फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों का सेवन करने वालों को गिरफ्तार कर तस्करों की रक्षा कर रहा है?
https://twitter.com/ANI/status/1330405171378212865?ref_src=twsrc%5Etfw
एनसीबी की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि पिछले दो दिनों में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई की है। ड्रग पेडलर्स की सूचना कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष के आवास पर एनसीबी ने शुक्रवार को छापेमारी की। इस दौरान भारती के घर से ड्रग्स बरामद हुआ। छापेमारी के बाद एनसीबी ने दोनों से घंटों तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Home / Miscellenous India / महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने उठाए सवाल, कहा – क्या ड्रग तस्करों को बचा रही है NCB?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो