scriptसुशांत सिंह राजपूत केस में NBSA ने न्यूज चैनलों को लगाई फटकार, माफी तक मांगने के दिए आदेश | NBSA Take Big Action Against News Channels | Patrika News
विविध भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस में NBSA ने न्यूज चैनलों को लगाई फटकार, माफी तक मांगने के दिए आदेश

सुशांत सिंह राजपूत केस में NBSA की बड़ी कार्रवाई
गलत जानकारी चलाने के लिए न्यूज चैनल्स को मांफी मांगने के आदेश

Oct 24, 2020 / 10:07 am

Kaushlendra Pathak

NBSA Take Big Action Against News Channels

सुशांत सिंह केस में न्यूज चैनल्स को फटकार।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) का मामला लगातार गरमाया हुआ है। इस केस की सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) जांच कर रही है। वहीं, न्यूज चैनलों पर भी यह मुद्दा गरमाया हुआ है। कोर्ट ने न्यूज चैनलों पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए जमकर फटकार लगाई है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि सीबीआई ने कहा कि उनपर जानकारी लीक करने का गलत आरोप लगाया गया है। वहीं, कोर्ट ने कहा कि इस मामले में न्यूज चैनल्स को हद में रहकर कवर करनी चाहिए।
https://twitter.com/hashtag/NBSA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
न्यूज चैनल्स को माफी मांगने के आदेश

वहीं, इस पूरे प्रकरण में न्यूज ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्स अथॉरिटी (NBSA) ने भी न्यूज चैनलों को जमकर फटकार लगाई है। साथ ही गलत खबर चलाने के लिए मांफी मांगने के भी आदेश दिए हैैं। इतना ही नहीं एक न्यूज चैनल पर एक लाख रुपए का फाइन भी लगाया गया है। साथ ही भविष्य में इस तरह कवरेज न करने की हिदायत भी दी है। गौरतलब है कि इस मामले में न्यूज चैनल्स पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, साथ कई मामलों में गलत जानकारी देने के भी आरोप लगाए गए हैं।

Home / Miscellenous India / सुशांत सिंह राजपूत केस में NBSA ने न्यूज चैनलों को लगाई फटकार, माफी तक मांगने के दिए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो