Live: श्रद्धा ने मानी सुशांत के साथ पार्टी की बात, सारा ने भी दिए सवालों के जवाब

By: सुनील शर्मा

Started on: 26 Sep 2020, 09:00 AM IST

मुख्य घटनाएं

Live: श्रद्धा ने मानी सुशांत के साथ पार्टी की बात, सारा ने भी दिए सवालों के जवाब

आज का दिन बॉलीवुड के लिए अत्यन्त महत्वपूर्ण दिन है। आज के दिन ड्रग्स रैकेट को लेकर NCB एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। उल्लेखनीय है कि इस संदर्भ में NCB ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ हुई थी जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके अतिरिक्त करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज प्रसाद को भी अरेस्ट कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

लाइव कवरेज

3:38 PM

रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा ने सुशांत के साथ पार्टी की बात स्वीकार की है लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार किया है। सारा अली खान ने भी सुशांत के साथ थाईलैंड जाने तथा वहां पर पार्टी होने की बात मानी है, उन्होंने कहा कि वहां पर ड्रिंक्स सर्व किए जाते थे। दीपिका पहले ही ड्रग्स लेने की बात से मना कर चुकी है।

2:26 PM

दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ खत्म हो गई है। अब करिश्मा से अलग पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका ने चैट करने की बात स्वीकार की है परन्तु उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया। दूसरी बिल्डिंग में सारा और श्रद्धा से पूछताछ अभी भी चल रही है।

1:36 PM

सारा अली खान भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। जल्दी ही उनसे भी पूछताछ शुरू होने वाली है। दीपिका पादुकोण से सुबह से एनसीबी गेस्टहाउस में पूछताछ चल रही है जबकि श्रद्धा कपूर से भी एक्सचेंज बिल्डिंग के ऑफिस में सवाल-जवाब पूछे जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी के अधिकारी दीपिका पादुकोण के जवाबों से संतुष्ट नहीं है।

11:57 AM

श्रद्धा कपूर भी NCB ऑफिस पहुंच चुकी है। जल्दी ही सारा अली खान के भी यहां आने की खबरें हैं। श्रद्धा कपूर से भी कुछ ही देर में पूछताछ शुरू होगी। क्षितिज से पूछताछ में जांच अधिकारियों के सामने कई बड़े खुलासे हुए हैं जिनके आधार पर कुछ स्थानों पर छापेमारी की योजना बनाई गई है और जल्दी ही कुछ बड़ा होने की संभावना जताई जा रही है।

11:34 AM

रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका से 4 राउंड में पूछताछ होगी। पूछताछ से पहले उनका फोन एनसीबी टीम द्वारा ले लिए जाने की भी खबरें हैं। बताया जा रहा है कि उनसे उनकी मैनेजर करिश्मा के साथ हुई चैट तथा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन को लेकर भी प्रश्न पूछे जाएंगे।

11:08 AM

दीपिका से पूछताछ शुरू हो चुकी है। वरिष्ठ अधिकारी केपीएस मल्होत्रा की टीम उनसे सवाल पूछ रही है। उल्लेखनीय है कि दीपिका की करिश्मा संग ड्रग्स चैट वायरल हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण उस ग्रुप की ऐडमिन थीं।

सारा अली खान ने NCB ऑफिस पहुंचने के लिए दो घंटे की मोहलत मांगी हैं। संभावना है कि श्रद्धा कपूर और सारा दोनों लगभग 12.30 बजे तक ऑफिस पहुंचेंगी।

11:11 AM

दीपिका को 10 बजे NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था परन्तु वह 10 मिनट पहले ही ऑफिस पहुंच चुकी है। उन्हें 10 बजे ऑफिस बुलाया गया था। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को साढ़े दस बजे बुलाया गया है।

10:02 AM

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आज दीपिका की मैनेजर करिश्मा तथा दीपिका को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार को करिश्मा को रकुलप्रीत के सामने बैठाकर भी पूछताछ की गई थी जिसमें कई खुलासे हुए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned