घर-बाजार में प्याज रुला रहा है, ट्विटर पर यूजर्स को हंसा रहा है

  • स्मृति ईरानी के प्याज वाले पुराने ट्वीट पर यूजर्स।
  • पीएम मोदी के पुराने भाषण की क्लिपिंग भी शेयर की।
  • प्याज को लेकर सरकार पर बनाए जा रहे हैं कई मीम्स।

नई दिल्ली। कीमतों के मामले में सेंचुरी मारता प्याज इन दिनों खाने वाले को रुला रहा है। ट्विटर यूजर्स ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता स्मृति ईरानी द्वारा प्याज की कीमतों से संबंधित किए गए एक पुराने ट्वीट का मजाक उड़ाया। जबकि पीएम मोदी के भी एक पुरानी क्लिपिंग शेयर की।

एक यूजर ने ईरानी द्वारा दिसंबर 2010 में किया गया ट्वीट पोस्ट किया। यह ट्वीट ईरानी ने उस समय किया था, जब उनकी पार्टी विपक्ष में थी। यूजर ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, "पुराने ट्वीट बहुत मजेदार हैं।"

ईरानी ने इस ट्वीट में लिखा था, "आयकर विभाग सभी उच्च मूल्य के लेन-देन पर नजर रखे हुए है। इसलिए प्याज न खरीदें।"

प्याज की कीमतों वाला हैशटैग जल्द ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, जिसमें 1165 ट्वीट शामिल थे। एक यूजर ने इस पर ईरानी से पूछा, "कैसे? कृपया हमें बताएं?"

ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने भाषण की क्लिपिंग डालने के साथ इस मुद्दे पर मीम्स पोस्ट किए। एक मीम के जरिए बताया गया कि यह कंपनी के लोगो के तौर पर भी काम आ सकता है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, "प्याज की कीमतों को देखने के बाद, एप्पल भारत में अपना लोगो बदलना चाहता है।"

एक पोस्ट में लिखा गया, "प्रत्येक प्याज एक चिप के साथ आता है। एक कारण यह भी है कि यह इतना महंगा क्यों है।"

एक यूजर ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, "आजकल कोई भी परवाह नहीं करता है, भले ही एक सांसद और विधायक खरीद लें। मोदी सरकार को धन्यवाद।"

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned